Connect with us

ऑफ़बीट

एकतरफा प्यार में पागल एक शख्स ने गर्लफ्रेंड को ढूंढ़ने के लिए चिपकाए 4000 पोस्टर

Published

on

कोलकाता। प्यार कभी समय या दिन तय करके नहीं होता। जब कोई आम एहसास आपको अचानक खूबसूरत लगने लगे तो समझ जाइए कि आप प्यार में हैं। ऐसा ही कुछ एहसास अचानक हुआ कोलकाता में रहने वाले एक शख्स को। इस शख्स को ट्रेन में साथ सफर करने वाली एक अनजान लड़की से एकतरफा प्यार हो गया। जब ट्रेन स्टेशन पहुंची तो लड़की अपने घर वालों के साथ घर चली गई। लेकिन लड़का उस लड़की के प्यार में पागल हो गया।

प्यार में पागल युवक ने लड़की को खोजने के लिए कोन्ननगर और बाली के बीच 4,000 पोस्टर लगवा दिए और एक सात मिनट का विडियो बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया। इस यू ट्यूब विडियो में उसने लड़की को इस बात का संदेश दिया है कि वह उससे प्यार करता है और उससे मिलना चाहता है।

मीडिया रिपोर्ट मुताबिक, कोलकाता का रहने वाला 29 वर्षीय विश्वजीत पोद्दार एक सरकारी कार्यालय में कार्यरत है। विश्वजीत राज्य पर्यावरण विभाग में काम करते हैं और घर से रोजाना ट्रेन में ही सफर कर ऑफिस आते-जाते हैं, लेकिन जुलाई में ट्रेन में सफर करते हुए उन्हें एक लड़की मिली जिसे देखते ही उन्हें उस लड़की से प्यार हो गया, लेकिन अंजान होने के चलते वह उससे कुछ कह नहीं पाए। इसीलिए अब उस लड़की को ढूंढने के लिए उन्होंने अनोखा तरीका अपनाया है।

लड़की को ढूंढने के लिए विश्वजीत ने एक फिल्म बनाई और शहर भर में इसके 4 हजार पोस्टर लगा दिये। वहीं पोस्टर में विश्वजीत ने अपना नंबर भी छपवाया है और फिल्म का यू ट्यूब लिंक भी दिया है। वहीं विश्वजीत के मुताबिक, ‘मुझे पता है लोग मुझे पागल समझ रहे होंगे, लेकिन मैं लड़की को बदनाम नहीं करना चाहता। बस वो लड़की तक अपने प्यार की बात पहुंचाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने यह पोस्टर लगाए हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

वाईफाई पासवर्ड चेंज होने पर भड़का शख्स, बहन के साथ किया घिनौना काम

Published

on

नई दिल्ली। 18 साल के एक लड़के को बहन की हत्या का दोषी पाए जाने के बाद अदालत ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है। मामला अमेरिका के जार्जिया का है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 2 साल पहले वाईफाई पासवर्ड को लेकर हुए झगड़े में छोटे भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया था।

केवन वाटकिन्स ने अपनी बहन का गला दबाकर अपनी बहन की हत्या कर दी थी। घटना के बाद निचली अदालत में दो साल इस केस पर सुनवाई हुई जिसके बाद अदालत ने आरोपी को दोषी करार दे दिया।

जानकारी के मुताबिक इंटरनेट स्पीड स्लो होने की वजह शख्स का झगड़ा उसकी मां से हो रहा था इस बीच बहन बीचबचाव में आ गई जिसके बाद लड़के को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के वक्त बहन की सगाई हो चुकी थी और उनका एक बेटा भी था। घटना के वक्त भाई की उम्र सिर्फ 16 साल थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending