Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हिंदू परिवार में पैदा हुईं ये 5 एक्ट्रेस हैं मुस्लिम, चौथा नाम चौंकाने वाला

Published

on

Loading

एक कहावत मशहूर है कि प्यार किसी मजहब को देखकर नहीं किया जाता ये तो बस हो जाता है। ठीक यही हुआ बॉलीवुड की कुछ मशहूर एक्ट्रेस के साथ। हिंदू परिवार में जन्मी इन एक्ट्रेसेस ने प्यार के लिए अपने धर्म बदल लिया। आईए आपको बताते हैं कि कौन हैं ये 5 एक्ट्रेस…

  1. आयशा टाकिया- साल 2009 में आई फिल्म वांटेड तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में आयशा ने सलमान के अपोजिट काम किया था। उसी साल आयशा ने अपने बॉयफ्रेंड फरहान आजमी से निकाह कर लिया था।शादी से पहले आयशा टाकिया ने इस्लाम कबूल किया और उनकी शादी भी इस्लामिक रीति रिवाजों के अनुसार ही हुई थी।

  1. शर्मिला टैगोर- शर्मिला टैगोर का जन्म हिन्दू परिवार में हुआ था। शर्मिला टैगोर ने भी अपने प्यार को पाने के लिए मुस्लिम धर्म को अपनाया। शर्मिला टैगोर ने मंसूर अली खान पटौदी के साथ मुस्लिम बनकर विवाह किया था।

एक्ट्रेस

  1. ममता कुलकर्णी- ममता कुलकर्णी का जन्म एक मराठी परिवार में हुआ था। ममता कुलकर्णी ने विक्की गोस्वामी से शादी की थी। विक्की गोस्वामी वही है जिसको भारत की पुलिस ड्रग डीलिंग के केस में अभी भी ढूंढ रही है। इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक जब विक्की गोस्वामी दुबई की जेल में बंद था तो उसे लगा कि इस्लाम अपनाने से उसकी सजा कम हो सकती हैं, लिहाजा विक्की गोस्वामी ने इस्लाम अपनाया और अपना नाम युसूफ अहमद रखा। ममता ने भी शादी करने के लिये अपना नाम और धर्म बदलते हुए अपना नाम आयशा बेगम रखा। विक्की गोस्वामी साल 2012 में 10 साल की सजा माफ़ हो गयी और उसे रिहाई मिल गई।

4. हेमा मालिनी- धर्मेंद्र को जब हेमा से प्यार हुआ तो वह पहले से ही शादीशुदा थे। ऐसे में शादी करने के लिए दोनों ने इस्लाम कबूल कर लिया था।

  1. अमृता सिंह- अपनी पिता की तरह ही सैफ अली खान ने भी हिंदू एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर थी। बाद में दोनों का तलाक हो गया। सारा अली खान अमृता सिंह की ही बेटी है।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending