Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सड़क पर टाइट कपड़ो में दिखीं दिशा पटानी, एक झलक पाने के लिए लग गई भीड़

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी की गिनती इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेस में होती है। दिशा की खूबसूरती के दीवानों की संख्या लाखों में है। हाल ही में दिशा की रिलीज हुई फिल्म मलंग ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम करते हुए अच्छा कारोबार कर डाला था। दिशा इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों मे हैं लेकिन इस बार वह अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

हाल ही में दिशा को एक पार्टी में टाइट ड्रेस पहने देखा गया। दिशा इन कपड़ो में बला की खूबसूरत लग रही थीं लेकिन बावजूद इसके उन्हे सोशल मीडिया पर उन्हे ट्रोल का सामना करना पड़ा।आपको बता दें कि दिशा के हाथ में इस समय कई बड़ी फिल्मे हैं।

#dishapatani #bollywood #hotactress #btowngossips

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending