Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अरबों की संपत्ति का मालिक है ये एक्टर, दौलत के मामले में देता है कई उद्योगपतियों को टक्कर

Published

on

नागार्जुन

Loading

मुंबई। बात जब एक्टर की कमाई की होती है तो जेहन में सिर्फ अमिताभ, सलमान और शाहरुख का नाम आता है। लेकिन आज हम इन एक्टर्स की नहीं बल्कि एक ऐसे सुपरस्टार की बात करेंगे जो साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी हिट साबित हुए।

नागार्जुन

 

हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार नागार्जुन की। 29 अगस्त को नागार्जुन का जन्मदिन होता है। उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम उनसे जुड़ी कुछ बातें शेयर करने जा रहे हैं। सुपरस्टार नागार्जुन अरबों की संपत्ति के मालिक हैं।

नागार्जुन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नागार्जुन के पास 3000 करोड़ की संपत्ति है। उनके पास हैदराबाद के जुबली हिल्स में करीब 40 करोड़ की कीमत का बंगला है। इसके अलावा नागार्जुन अन्नपूर्णा स्टूडियो प्रोडक्शन कंपनी के मालिक भी हैं।

नागार्जुन

खुद के स्टूडियो के अलावा नागार्जुन अन्नपूर्णा इंटरनेशनल स्कूल ऑफ फिल्म एंड मीडिया, हैदराबाद के प्रेसिडेंट भी हैं। इसके साथ ही एमएनएन रियलिटी इंटरप्राइजेज के फाउंडिंग पार्टनर भी हैं।

नागार्जुन

अपनी मंहगी लाइफ स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले नागार्जुन के कार के भी शौकिन हैं। उनके कलेक्शन में बेंटले से लेकर बीएमडब्लू तक की कार आती हैं। गौरतलब है कि नागार्जुन एक मात्र ऐसे कलाकार हैं जो टॉलीवुड के अलावा बॉलीवुड में भी हिट साबित हुए थे। नागार्जन जल्द ही एक बार फिर बॉलीवुड में फिल्म ब्रह्मास्त्र से दूसरी पारी शुरु करने जा रहे हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending