Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अनुष्का के समर्थन में बॉलीवुड, कोसे जाने पर निंदा की

Published

on

मुंबई,आईसीसी-क्रिकेट-विश्व-कप,सेमीफाइनल,सोशल-मीडिया,अभिनेत्री-अनुष्का-शर्मा,सिनेजगत,प्रियंका-चोपड़ा,दीया-मिर्जा,अर्जुन-कपूर,सानिया-मिर्जा

Loading

मुंबई | आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद क्रिकेटप्रेमियों द्वारा सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को कोसे जाने की हिंदी सिनेजगत ने कड़े शब्दों में निंदा की है। प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि एक प्रेमिका को महज अपने प्रेमी का खेल देखने पर इस तरह अपमानित होते देखना बेहद खराब है। दीया मिर्जा ने इन सबको खीझ पैदा करने वाला बताया। भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार का ठीकरा क्रिकेटप्रेमियों ने अनुष्का पर फोड़ा। वजह? क्योंकि वह अपने क्रिकेटर प्रेमी विराट कोहली की हौसलाआफजाई के लिए मैच देखने पहुंची थीं।

यहां सिने हस्तियों ने अनुष्का के बचाव में कहा :

-प्रियंका चोपड़ा : एक मददगार प्रेमिका को अपने प्रेमी का खेल देखने पर फटकार खाते देखना बहुत खराब है। बेइज्जती बंद करें।

-दीया मिर्जा : निराश या आलोचनात्मक होने में बुराई नहीं है, लेकिन अनुष्का के बारे में ये सब टिप्पणियां चिढ़ पैदा करने वाली हैं।

-सुष्मिता सेन : अनुष्का को वहां अपने मित्र और देश के समर्थन में वहां देखकर अच्छा लगा। लेकिन जो उनका मजाक उड़ा रहे हैं, वास्तव में यह उनके लिए एक नया खेल है, उन्हें क्रिकेट से कोई मतलब नहीं है।

-ऋषि कपूर : प्रिय अनुष्का मैं तुम्हारे साथ हूं। जो लोग तुम पर निशाना साध रहे हैं, वो गंवार हैं। इस जहन्नुम को झेल चुका हूं। जाको राखे सांईयां मार सके ना कोय।

-अर्जुन कपूर : हार के लिए बेकार के बहाने ढूंढने और किसी को दोष देने की बजाय ऑस्ट्रेलियाई टीम को अच्छा खेलने का श्रेय दीजिये।

-सानिया मिर्जा : अनुष्का के बारे में मजाक कर रहे हैं और दोष मढ़ रहे हैं? एक महिला को सिर्फ ध्यान भटकाने वाली के रूप में देख सकते हैं, एक प्रेरणा के रूप में नहीं? उन मैचों का क्या जब हम जीते थे या जब विराट ने 100 रन बनाए थे?

मनोरंजन

सुप्रिया श्रीनेत पर कंगना का पलटवार, कहा- हर महिला गरिमा की हकदार है

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कंगना रनौत को हाल ही में भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। उनके नाम की घोषणा के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेत्री को लेकर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। पोस्ट में आपत्तिजनक और अपमानजनक कैप्शन के साथ कम कपड़ों में कंगना रनौत की एक तस्वीर दिखाई गई थी।

इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा होने के बाद श्रीनेत ने एक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें कहा गया कि पोस्ट को हटा दिया गया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक बिल्कुल घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं एक महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि, मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करते हुए एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर श्रीनेत की पोस्ट जो अब हटा दी गई है, उसमें रनौत की तस्वीर के साथ पूछा गया था: क्या भाव चल रहा है मंडी में, कोई बताएगा? इस पोस्ट पर भाजपा और रनौत की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है। रनौत ने कहा, “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने सभी प्रकार की भूमिका निभाई है — क्वीन में एक भोली भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

उन्होंने आगे कहा, हमें अपनी बेटियों को किसी भी तरह के पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर्स को किसी प्रकार के अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला गरिमा की हकदार है।

 

 

 

Continue Reading

Trending