Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नए एलबम को लेकर रोमांचित हैं रिहाना

Published

on

Loading

गायिका रिहाना ने कहा है कि उनका नया एलबम बहुत अच्छा होगा। रिहाना सालभर से रिकॉर्डिग कर रही हैं। अब वह अपने नए एलबम को प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए तैयार है।

वेबसाइट ‘डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, रिहाना ने कहा, “आप कई बार सोच पर शुरूआत करते हैं। मैंने खुद से लड़ने की कोशिश की और बेहतर बनाने के लिए सबकुछ किया।”

हालांकि रिहाना ने एलबम को रिलीज करने की तारीख बताने से इंकार कर दिया।

उन्होंने कहा, “मैं आपको नहीं बता सकती कि यह कब रिलीज होगा। यह बहुत अच्छा एलबम होगा।”

रिहाना के नए एलबम में डीजे मस्टर्ड, डेविड गुएटा, रॉन्डी ‘डार्कचाइल्ड’ जरकिंस और निकी रोमेरो ने भी सहयोग किया है।

 

 

If you are using your computer on-the-go and you want to preserve www.spyappsinsider.com your charge, try minimizing your performance

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending