Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मंदिर से बाहर निकलते ही सारा को दिखा कुछ ऐसा कि गुस्सा पहुंच गया सातवें आसमान पर, और फिर…

Published

on

सारा अली खान

Loading

मुंबई। छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अक्सर मीडिया में किसी न किसी वजह से छाईं रहती हैं। सारा जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट नजर आएंगी। सारा की फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और उन्हे स्टार का तमगा हासिल हो गया है।

सारा अली खान

आजकल सारा कहीं भी जाती हैं उनके फैंस और मीडिया वाले उनके पीछे पहुंच जाते हैं। हाल ही में सारा मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ मुंबई के शनि मंदिर में दर्शन करने पहुंची।

सारा अली खान

इस दौरान सारा वहां मौजूद गरीब लोगों में कपड़े और खाना भी दान किया। सारा को शनि मंदिर में तेल और काला कपड़ा चढ़ाते हुए स्पॉट किया गया। वहीं उन्हें देखकर आस-पास के लोगों और मीडिया ने उनकी फोटो क्लिक करनी शुरू कर दी।

सारा अली खान

सारा अली खान ने मीडिया के कैमरे के सामने एक भी पोज नहीं दिया। सारा को देखकर लग रहा था कि उनका मूड पिक्स क्लिक कराने का नहीं है।

आपको बता दें कि सारा को मंदिर के बाहर व्हाइट कलर के सिंपल सलवार सूट स्पॉट किया गया। सिंपल लुक में सारा बेहद खूबसूरत दिख रही थी जिसे हर कोई अपने फोन मे कैद करने चाह रहा था।

सारा जैसे ही मंदिर के बाहर निकली मीडियाकर्मी उनकी फोटो क्लिक करने लगे। सारा को यह बात पसंद नहीं आई। कई बार उन्होंने फोटो क्लिक करने से मना किया। लेकिन उनकी बात किसी ने नहीं सुनी। जिसके बाद वह नाराज होकर वहां से चली गईं।

गौरतलब है कि ‘केदारनाथ’ के बाद सारा सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में को मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending