Connect with us

प्रादेशिक

बिहार में पारा लुढ़का, मौसम साफ रहने के आसार

Published

on

पटन| बिहार की राजधानी पटना और इसके आसपास के क्षेत्रों में शनिवार सुबह धूप निकली और तापमान में गिरावट दर्ज की गई। मौसम विभाग ने दिन में मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान जताया है। पटना मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक ए़ क़े सेन ने शनिवार को बताया, “तापमान में गिरावट आई है। गया का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है। अगले 24 घंटे के दौरान अधिकांश इलाकों में मौसम साफ रहेगा और तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी।”

मौसम विभाग के मुताबिक, शनिवार को पटना का न्यूनतम तापमान 13.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है।

राजधानी के अलावा भागलपुर का शनिवार को न्यूनतम तापमान 17.6 डिग्री तथा पूर्णिया का 12.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

पटना का शुक्रवार को अधिकतम तापमान 27.6 डिग्री सेल्सियस, भागलपुर का 25.8 डिग्री, गया का 28.5 डिग्री तथा पूर्णिया का 28.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

 

 

However, by 1860, the essay paper writing increasing tension surrounding the issue of slavery made continued use of compromise seem impossible

प्रादेशिक

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मां बोलीं सरला देवी, अब सरकार को जो करना है करेगी

Published

on

कानपुर। कानपुर में आठ पुलिस वालों के हत्यारे हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी उज्जैन के महाकाल मंदिर से हुई है। इस इस मामले पर विकास दुबे की मां सरला देवी का कहना है कि भोले बाबा ने मेरे बेटे की जान बचाई है। अब सरकार को जो करना है वो करेगी। मेरे कहने से कुछ नहीं होगा।

विकास की मां ने कहा कि वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर में जाकर भगवान के दर्शन करता था और उनका श्रृंगार करवाता था। उन्होंने कहा कि भोले बाबा ने ही आज मेरे बेटे की जान बचाई है। सरला देवी ने कहा कि टीवी से उन्हें विकास की गिरफ्तारी की जानकारी मिली। अब सरकार जो करना चाहती है करे। सरकार बहुत बड़ी है। हमें नहीं पता क्या करना चाहिए।

वहीँ, यूपी के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार से जब पूछा गया कि क्या यह उप्र पुलिस और मध्य प्रदेश पुलिस का संयुक्त अभियान था तो उन्होंने जवाब दिया कि नही वहां हमारी टीम मौजूद नही थी। अधिकारी ने कहा कि कानपुर से जांच अधिकारी और पुलिस टीम शीघ्र ही दुबे को लाने के लिए उज्जैन पहुंचेगी।

Continue Reading

Trending