Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

रक्षाबंधन : भाई-बहन के प्यार से सजे हैं ये 5 सुपरहिट टीवी सीरियल

Published

on

Loading

मुंबई। टीवी के पर्दे पर त्योहारों को मनाने में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि सीरियल भी आगे रहते हैं। त्योहारों के साथ-साथ रिश्तों को भी टीवी पर ऐसे दिखाया जाता है कि लोग उससे खुद को जोड़ लेते हैं। अक्सर आपने सीरियल्स में सास-बहू, दोस्ती, पति-पत्नी के रिशतों को देखा होगा लेकिन आज हम आपको टीवी के कुछ ऐसे धारावाहिकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें भाई-बहन के रिश्ते को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया।

Pages: 1 2 3 4 5 6

उत्तर प्रदेश

मां के लिए पसीना बहा रही अखिलेश यादव की बेटी, जनता के बीच जाकर मांग रही वोट

Published

on

Loading

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में सात मई को वोटिंग होनी है। इस सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव मैदान में है। इस बार उनकी बेटी अदिति यादव भी मां के लिए जनता के बीच जाकर वोट मांग रहीं हैं। पिछले एक महीने में वह कई बार डिंपल के साथ मंचों पर दिखाई दीं।

शुक्रवार को एक बार फिर वे मंच पर दिखाई दीं। खास बात यह दिखी कि अदिति इस बार मंच पर मां डिंपल के साथ नहीं थीं। वह कार्यकर्ताओं के बीच अकेली दिखीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी में नहीं बल्कि एंट्री ले चुकी हैं।

उन्होंने एक नुक्कड़ सभा में हिस्सा लिया। सात मई को होने वाले मतदान में सपा को जिताने की अपील की। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने उन्हें चांदी का मुकुट, पुष्प माला और पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। वह भी कार्यकर्ताओं के बीच मजबूती के साथ दिखी।

 

Continue Reading

Trending