Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

RAKSHA BANDHAN Spcl : इस तरह दें खुद को इंडियन-वेस्टर्न लुक, देखें PHOTOS

Published

on

Loading

राखी केवल भाई बहन के बीच रेशमी धागों के बंधन का नहीं बल्कि दोनों के बीच प्यार का त्यौहार भी है। इस बार रक्षाबंधन 26 अगस्त, रविवार को है। राखी का यह त्योहार बहनों के लिए बेहद खास होता है और इस खास दिन पर सभी बहनें अच्छे से तैयार होती हैं। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि आपको इस रक्षाबंधन किस तरह से खुद को अलग लुक देना है। तो इस तरह दें खुद को इंडियन वेस्टर्न लुक। इस रक्षाबंधन किस तरह से खुद को अलग लुक देना है तो चलिए इसमें हम आपकी थोड़ी सी मदद कर देते हैं।

आप प्लाजो और कुर्ती को मिक्स मैच करके भी पहन सकती हैं। वहीं आप बॉलीवुड स्टार्स के ड्रेसिंग स्टाइल से भी मदद ले सकती हैं।

आप चाहें तो आप खुद को सिंपल और स्टाइलिश लुक देते हुए लाइट कलर की प्रिंटेड साड़ी भी कैरी कर सकती हैं।

वहीं अपनी साड़ी को अलग लुक देते हुए आप उसके साथ बैल्ट का भी यूज़ कर सकती हैं और खुद को अलग लुक दे सकती हैं।

राखी पर अगर आप खुद को इंडियन और वेस्टर्न लुक देना चाहती हैं तो आप प्लाजो और कुर्ती को मिक्स मैच करके भी पहन सकती हैं। वहीं आप बॉलीवुड स्टार्स के ड्रेसिंग स्टाइल से भी मदद ले सकती हैं।

Image Copyright : Google

नेशनल

सीएम बने रहेंगे केजरीवाल, कोर्ट ने पद से हटाने वाली याचिका की खारिज

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके पद से हटाने की मांग वाली जनहित याचिका हाई कोर्ट ने खारिज कर दी है। कोर्ट ने कहा कि ऐसी कोई संवैधानिक बाध्यता नहीं है कि अरविंद केजरीवाल अपने पद पर बने नहीं रह सकते हैं। हाई कोर्ट ने कहा कि ये कार्यपालिका से जुड़ा मामला है। दिल्ली के उपराज्यपाल इस मामले को देखेंगे और फिर वह राष्ट्रपति को इस भेजेंगे। इस मामले में कोर्ट की कोई भूमिका नहीं है।

केजरीवाल को सीएम पद से हटाने के लिए याचिका दिल्ली के रहने वाले सुरजीत सिंह यादव ने दी है, जो खुद किसान और सामाजिक कार्यकर्ता बताते हैं। सुरजीत सिंह यादव का कहना था कि वित्तीय घोटाले के आरोपी मुख्यमंत्री को सार्वजनिक पद पर बने रहने की अनुमति नहीं मिलनी चाहिए। याचिकाकर्ता सुरजीत ने अपनी याचिका में कहा था कि केजरीवाल के पद पर बने रहने से न केवल कानून की उचित प्रक्रिया में दिक्कत आएगी, बल्कि न्याय प्रक्रिया भी बाधित होगी और राज्य में कांस्टीट्यूशनल सिस्टम भी ध्वस्त हो जाएगा।

याचिका में कहा गया था कि सीएम ने गिरफ्तार होने के कारण एक तरह से मुख्यमंत्री के रूप में अपना पद खो दिया है, चूंकि वह हिरासत में भी हैं, इसलिए उन्होंने एक लोक सेवक होने के कर्तव्यों और जिम्मेदारियों को निभाने से खुद को अक्षम साबित कर लिया है, अब उन्हें इस मुख्यमंत्री पद पर नहीं बने रहना चाहिए।

 

Continue Reading

Trending