Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

Engagement के बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को मिलवाया अपनी ‘बच्चियों’ से, देखें Video

Published

on

Loading

Engagement के बाद फैन्स की निगाहें देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा – निक जोनास पर टिकी हैं। सोशल मीडिया पर Engagement की खूबसूरत फोटोज़ ने एंट्री मारी और फैन्स के दिलों की घंटियां बजने लगीं। रोके की रस्म के बाद प्रियंका ने अपने करीबियों के लिए पार्टी भी रखी थी जिसमें वह खूब मस्ती करती नजर आईं।

Engagement के बाद प्रियंका और निक का एक वीडियो सामने आया हैं।  प्रियंका चोपड़ा सास-ससुर और मां मधु चोपड़ा के साथ मुंबई के अनाथालय में गईं। इस अनाथालय में प्रियंका ने सभी बच्चों से मुलाकात की।

अनाथालय में बच्ची के साथ डांस करते हुए प्रियंका का वीडियो खूब वायरल हुआ। जब प्रियंका ने बच्चों के लिए परफॉर्म किया तो निक कैसे पीछे हटते? निक ने अपना एक मशहूर गाना बच्चों के लिए गाया।

इस वीडियो के साथ प्रियंका ने लिखा है- इन लड़कियों को 12 साल से जानती हूं और ये सभी प्यार के बंधन में बंधी हैं। निक जोनास और हमारे परिवारों का शुक्रिया। सेंट कैथरीन ऑर्फनेज की सिस्टर्स और सबी बच्चियों का शुक्रिया, एक बार फिर हमारे लिये दिल खोलने के लिए। अगली मुलाक़ात जल्द होगी।

Engagement होने के बाद प्रियंका और निक एक-दूसरे के इंस्टाग्राम एकाउंट्स को टैग करने लगे हैं। सगाई के तुरंत बाद प्रियंका ने यह फोटो  शेयर की थी, जिसे 24 घंटे में 40 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

 

प्रादेशिक

सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर गुजरात से गिरफ्तार, लाया जा रहा मुंबई

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों की गिरफ्तारी गुजरात के भुज शहर से हुई है। दोनों को मुंबई लाया जा रहा है। आरोपियों की पहचान बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के मसिही के विक्की गुप्ता और सागर पाल के रूप में हुई है।

मुंबई क्राइम ब्रांच सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को लगतार ट्रेस कर रही थी। साथ ही साइबर टीम से डंप डाटा भी निकाला गया था। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों आरोपियों के भुज में होने की स्पेसिफिक जानकारी मिली थी। इसके बाद भुज के स्थानीय लोकल क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी दी गई क्योंकि शक था कि आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग हो सकती है।आरोपी पेशेवर अपराधी हैं इसलिए पुलिस ने एहतियात बरता और स्थानीय पुलिस की टीम को साथ लिया। क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर की अगुवाई में एक टीम भुज पहुंची थी।

इससे पहले इस केस में मुंबई पुलिस ने दो लोगों को पनवेल से भी हिरासत में लिया था। इन दोनों ने सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स को सेकेंड हैंड बाइक बेची थी। पनवेल में ही सलमान ख़ान का फार्महाउस है इसलिए अब पुलिस ये भी पता लगा रही है कि क्या शूट की प्लानिंग सलमान के फॉर्म हाउस को भी निशाना बनाने की थी।

सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में गैंगस्टर लॉरेंस विश्ननोई से जुड़े लोगों का नाम भी सामने आया। दावा किया जा रहा है कि सलमान के घर पर फायरिंग के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा का हाथ है। राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा अमेरिका में रहता है। उसने अमेरिका में बैठकर ही प्लानिंग की, शूटर्स अरेंज किए। उनको हथियार मुहैया कराया और सलमान ख़ान के घर और फॉर्म हाउस की रेकी करने में मदद की। रोहित गोदारा का नाम सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में भी आया था।

Continue Reading

Trending