Connect with us

नेशनल

काले धन को वापस लाना प्रमुख प्राथमिकता : मोदी

Published

on

ब्रिस्बेन| भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि विदेशों में जमा काले धन को वापस लाना उनकी प्रमुख प्राथमिकता है। उन्होंने जी20 शिखर सम्मेलन से पहले यहां विश्व के पांच राष्ट्रों के समूह ब्रिक्स (ब्राजील, रूस, भारत, चीन, दक्षिण अफ्रीका) की बैठक में इस मसले पर सहयोग के लिए अपील की।

विदेश मंत्रालय ने एक ट्वीट में लिखा, “जी20 शिखर सम्मेलन से पहले ब्रिक्स की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विदेशों में जमा काले धन को वापस लाना हमारी प्रमुख प्राथमिकता है।”

विदेश मंत्रालय से जारी ट्वीट के अनुसार, “जी20 शिखर सम्मेलन से पहले ब्रिक्स की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेशों में जमा काले धन को वापस लाने में सहयोग करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि विदेशों में जमा काला धन अंतर्राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए भी खतरा है।”

 

 

Formerly an iew student, megan house graduated from liberty university with https://order-essay-online.net/ a bachelor of science in communications, specializing in print journalism, and from liberty baptist theological seminary with a master of arts in theological studies

नेशनल

VIDEO : सचिन की पॉलिटिकल बैटिंग से मुश्किल में गहलोत सरकार

Published

on

By

राजस्थान से खबर आ रही है कि कुछ देर में जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक होनी है। इस बैठक के लिए विधायकों का आना शुरू हो गया है।

कांग्रेस पार्टी की ओर से व्हिप जारी किया गया है कि जो भी इस बैठक में नहीं आएगा, उसपर कड़ा एक्शन लिया जाएगा। इसी बीच सचिन पायलट गुट का दावा है कि उनके समर्थन में तीस विधायक हैं, जो इस बैठक में शामिल नहीं होंगे।

केंद्रीय नेतृत्व की ओर से जयपुर भेजे गए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 48 घंटे में कांग्रेस नेतृत्व ने कई बार सचिन पायलट से बात की है। राजस्थान सरकार जनता की सेवा के लिए काम करेगी। हम सभी विधायकों और नेताओं से अपील करते हैं कि वो विधायक दल की बैठक में शामिल हों, कांग्रेस की सरकार को मजबूत करने का काम करें।

#rajasthan #congress #Congressparty

Continue Reading

Trending