Connect with us

नेशनल

काले धन को वापस लाना प्रमुख प्राथमिकता : मोदी

Published

on

ब्रिस्बेन| भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि विदेशों में जमा काले धन को वापस लाना उनकी प्रमुख प्राथमिकता है। उन्होंने जी20 शिखर सम्मेलन से पहले यहां विश्व के पांच राष्ट्रों के समूह ब्रिक्स (ब्राजील, रूस, भारत, चीन, दक्षिण अफ्रीका) की बैठक में इस मसले पर सहयोग के लिए अपील की।

विदेश मंत्रालय ने एक ट्वीट में लिखा, “जी20 शिखर सम्मेलन से पहले ब्रिक्स की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विदेशों में जमा काले धन को वापस लाना हमारी प्रमुख प्राथमिकता है।”

विदेश मंत्रालय से जारी ट्वीट के अनुसार, “जी20 शिखर सम्मेलन से पहले ब्रिक्स की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेशों में जमा काले धन को वापस लाने में सहयोग करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि विदेशों में जमा काला धन अंतर्राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए भी खतरा है।”

 

 

Formerly an iew student, megan house graduated from liberty university with https://order-essay-online.net/ a bachelor of science in communications, specializing in print journalism, and from liberty baptist theological seminary with a master of arts in theological studies

नेशनल

हैदराबाद एनकांउटर केसः सीजेआई बोले-बदले की भावना से किया गया न्याय सही नहीं

Published

on

नई दिल्ली। हैदराबाद में गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया शरद अरविंद बोबडे की प्रतिक्रिया सामने आई है।उन्होंने गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने की घटना की आलोचना की है।

उन्होंने कहा कि अगर न्याय बदले की भावना से किया जाए तो अपना मूल चरित्र खो देता है। जोधपुर में राजस्थान हाईकोर्ट की नई इमारत के उद्घाटन समारोह में जस्टिस एस ए बोबड़े ने कहा, “मैं नहीं समझता हूं कि न्याय कभी भी जल्दबाजी में किया जाना चाहिए, मैं समझता हूं कि अगर न्याय बदले की भावना से किया जाए तो ये अपना मूल स्वरूप खो देता है।”

इस दौरान कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी वहीं मौजूद थे। जस्टिस जोधपुर में एक कार्यक्रम में जस्टिस शरद अरविंद बोबडे ने कहा कि न्याय कभी भी आनन-फानन में किया नहीं जाना चाहिए।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending