Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी की खबरों पर अंगद बेदी ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अचानक शादी ने सभी को हैरान कर दिया था। उनकी अचानक हुई इस शादी में केवल नजदीकी दोस्त और परिवार के लोग शामिल थे। उसी समय से नेहा धूपिया के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही हैं। लेकिन ये अफवाह साबित हुईं। हाल ही में इन चर्चाओं पर अंगद बेदी ने खुलकर जवाब दिया।

साभार – इंटरनेट

एक इंटरव्यू के दौरान अंगद ने कहा, ‘हमें लगता है कि अगर आपको एक प्लेटफॉर्म दिया जाता है कि आप किसी से भी इंट्रैक्ट कर सकते हैं तो इसका गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। यदि आप बेतुके कमेंट्स करेंगे तो एक पति के तौर पर मैं ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकता। यदि आप कुछ अच्छा नहीं बोल सकते तो कुछ गंदा भी मत बोलिए।’

साभार – इंटरनेट

पिछले दिनों अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने मालदीव में छुट्टियां मनाईं। इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपने वैकेशन की फोटो शेयर की थी, जिन्हें खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। दोनों की शादी का खुलासा अचानक से सोशल मीडिया पर किया गया था। नेहा ने हाल ही में एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह पूल में पति अंगद के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

साभार – इंटरनेट

आपको बता दें कि अंगद और नेहा ने 10 मई को दिल्ली के एक गुरद्वारे में गुपचुप शादी कर ली थी। इस बारे में मीडिया और फोटोग्राफर्स को कानोकान खबर नहीं हुई। दोनों की शादी में सिर्फ कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। मीडिया को भी शादी का पता तब चला जब दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर कीं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending