Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भाई की डेड बॉडी देख रोने लगीं सपना चौधरी, वायरल हो रहा ये वीडियो

Published

on

Loading

ऊपर लिखी बात पर ध्यान देगें तो आपको समझ में आ रहा हो कि हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का भाई नहीं रहा लेकिन यहां उनके सगे भाई की बात नहीं की जा रहे बल्कि सपना के एक वीडियो की बात की जा रही है। दरअसल, सपना का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है ‘विदाई’। ये बहुत ही इमोशनल गाना है और इसे देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी।

I watch this song more than 20 In just Few hour..Really Heart touching?@itssapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary_) on

इस वीडियो में सपना चौधरी लाल साड़ी पहनकर चिता के सामने खड़ी हैं, और उनकी आंखों से आंसू रुक ही नहीं रहे हैं और चेहरे पर दर्द साफ नजर आ रहा है। इस गाने में एक भाई और बहन की कहानी को दिखाया गया है। गाने में सपना दुल्हन बनी हुई हैं और उनकी शादी के दिन ही सेना में जवान उनका भाई शहीद हो जाता है। सपना का ऐसा रूप आज तक कभी नहीं देखा गया। तभी इस गानें को 1 दिन में 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

गौरतलब है कि सपना चौधरी इस समय देश में काफी मशहूर हैं। उनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। बता दें कि सपना चौधरी जब से बिग बॉस से लौटी हैं। उनकी पॉपुलैरिटी और ज्‍यादा बढ़ गई है। बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी और पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में वे सबकी चहेती बन गई हैं।

सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्‍यू कर चुकी हैं। वे अभय देओल संग फिल्‍म ‘नानू की जानू’ में नजर आ चुकी हैं। उन्‍होंने अपना लुक भी काफी बदल लिया है और उनका मेकओवर फैंस को बेहद पसंद आया है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending