Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

Video : कैमरे के लिए पोज दे रही थे ये एक्ट्रेस, तभी बिगड़ा संतुलन और फिर…

Published

on

Loading

इन दिनों एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड से दूर हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अपनी हर फोटोज और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। उर्वशी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें शूटिंग के दौरान वे गिरने से बाल-बाल बचीं।

साभार – इंटरनेट

इस वीडियो में उर्वशी फोटो शूट करवा रही हैं। वे बहुत ही नजाकत के साथ पोज देती दिखाई देती हैं। इस दौरान उन्होंने काफी हाई हील्स पहनी हुई हैं। इसी कारण उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो खुद को संभालने की एक सफल कोशिश करती हैं।

Expectation Vs Reality ?? (tag ur 5 annoying friends)

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor (@urvashirautela) on

हालांकि वे पूरी तरह से गिरनेवाली ही होती हैं लेकिन फिर खुद को संभाल लेती हैं और खुद को चोट लगने से बचा लेती हैं। इसी चक्‍कर में उनकी बेल्‍ट खुल जाती है और वे हंसती हुई नजर आती हैं।

साभार – इंटरनेट

बता दें कि उर्वशी ने अभिनेता सनी देओल के साथ फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।  इसके बाद ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और ‘हेट स्टोरी 4’ जैसे बोल्ड फिल्में देकर वो देश भर में मशहूर हो गईं।

साभार – इंटरनेट

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने 15 साल की सम्र में मॉडलिंग शुरू की थी। वे मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्‍व भी कर चुकी हैं। उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंगर के म्‍यूजिक वीडियो ‘लव डोज’ में भी अपनी बोल्‍डनेस का कहर बरपा चुकी हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending