Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने करवाया हॉट फोटोशूट, बच्चन ने कहा- ‘प्राउड ऑफ यू’

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्टर और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। नव्या की फोटो सोशल मीडिया में ख़ूब पसंद की जाती हैं और वो दूसरे स्टार किड्स की तरह काफ़ी लोकप्रिय हैं। हालांकि नव्या ने अभी तक आधिकारिक तौर पर एक्टिंग को करियर बनाने की बात नहीं की है और ना ही उनके परिवार की तरफ़ से इस तरह का कोई इशारा किया गया है।

हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर नव्या के साथ एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दोनों मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं।

❤?? #NavyaNanda #NavyaNaveliNanda #ShwetaBachchan #ShwetaBachchanNanda

A post shared by Navya Naveli Nanda FC (@navyanandax) on

श्वेता बच्चन Mxsworld नाम का क्लोदिंग ब्रांड फैशन डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ लॉन्च करने जा रही हैं। अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी और नातिन की फोटो साझा कर दोनों को शुभकामनाएं दी है।

अमिताभ बच्चन नव्या की जो नई फोटो शेयर की हैं, उन्हें देखने के बाद आप भी सोचने लगेंगे कि नव्या को अब बड़े पर्दे पर आ ही जाना चाहिए। वैसे नव्या की ये फोटोज़ एक कंपनी के प्रमोशन के लिए हैं।

दिलचस्प बात यह है कि इन फोटोज़ में नव्या की मॉम श्वेता भी उनके साथ पोज़ देती दिख रही हैं। हालांकि, इस पोस्ट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। लोगों ने इस पोस्ट पर ‘नपोटिज्म जिंदाबाद’ जैसे कमेंट किए।

Doppelgänger

A post shared by S (@shwetabachchan) on

बता दें, 44 वर्षीय श्वेता बच्चन महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बड़ी बेटी हैं। उन्होंने 1997 में निखिल नंदा से शादी की थी। श्वेता के दो बच्चे हैं बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्या नंदा।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending