Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नागिन एक्ट्रेस ने कराया HOT PHOTOSHOOT, देख हो जाएंगे मदहोश

Published

on

Loading

सुरभि ज्योति ने वैसे तो टीवी पर अपने एक्टिंग की शुरुआत 2010 में की थी लेकिन उन्हें पॉप्युलैरिटी मिली सीरियल ‘कुबूल है’ में लीड रोल जोया फारुकी के किरदार से। इस सीरियल में उनके अपोजिट करण सिंह ग्रोवर थे।

टीवी सीरियल्स में एक्टिंग के साथ-साथ सुरभि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज़ पोस्ट करती रहती हैं। पिछले दिनों सुरभि ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद हॉट फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने वाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है। फोटो शेयर करते हुए सुरभि ने लिखा- कभी-कभार मैं पोज करती हूं लेकिन कभी-कभी मैं पोज देते हुए भी पोज करती हूं…

सुरभि ज्योति के पहले हिंदी सीरियल कुबूल से लेकर नागिन 3 के बीच सुरभि में काफी बदलाव भी आए। लुक्स से लेकर एक्टिंग स्किल्स तक में सुरभि काफी बेहतर हो गई हैं। कुबूल है टीवी सीरियल सुरभि के करियर के लिए गेम चेंजर है जिसने उन्हें कई अवॉर्ड्स के साथ ही घर-घर में फेमस बना दिया।

साभार – इंटरनेट

साल 2014 में यूके बेस्ड वीकली न्यूज पेपर की तरफ से करवाए गए हॉटेस्ट एशियन ब्यूटी के सर्वे में सुरभि ज्योति 16वें नंबर पर थीं। साल 2015 में सुरभि ने लव ड्रामा प्यार तूने क्या किया के 3 सीजन भी होस्ट किए थे।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending