Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कैंसर से बचने के लिए सर्जरी कराएंगी केली

Published

on

Loading

गायिका केली ऑसबोर्न कैंसर से बचने के लिए सर्जरी कराएंगी। दरअसल, उनकी मां को वर्ष 2002 में बड़ी आंत में कैंसर हुआ था। ऐसे में ऐसी किसी भी आशंका से बचने के लिए उन्होंने एंजेलिना जोली की तर्ज पर एहतियातन पहले ही सर्जरी कराने का फैसला किया है। एंजलीना स्तन कैंसर से बचने के लिए पूर्व में सर्जरी करा चुकी हैं। अब उन्होंने गर्भाशय कैंसर से बचने के लिए भी सर्जरी की घोषणा की है। इसी तर्ज पर केली ने भी कैंसर से बचने के लिए सर्जरी कराने की घोषणा की है।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, चैट शो ‘द टॉक’ के दौरान केली ने बताया, “मेरे अंदर कैंसर के जीन हैं।”

उन्होंने बताया कि उनकी स्वास्थ्य जांच कराने का फैसला उनकी मां ने लिया था। उनकी मां दो ऑपरेशन कराने के बाद अब बड़ी आंत के कैंसर से मुक्त हो गई हैं।

उन्होंने अभिनेत्री एंजेलिना के इस दिशा में किए गए प्रयासों की तारीफ करते हुए कहा, “मैं इसके लिए एंजेलिना को सराहती हूं, क्योंकि वह इस बारे में जागरूकता ला रही हैं। लोग अब सतर्क हो रहे हैं और कैंसर की जांच कर रहे हैं।”

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending