Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

देर रात सुहाना खान बेस्ट फ्रेंड के साथ ये करती आई नजर, देखें VIDEO

Published

on

Loading

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फेमस हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और चंकी पांडी की बेटी अनन्या पांडे। ये तीनों बेस्ट फ्रेंड हैं। सोशल मीडिया पर इन तीनों का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में तीनों देर रात पार्टी करती दिखाई दी। जिसमें तीनों ही काफी मस्ती और डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को काफी पसंद और शेयर किया जा रहा है।

सुहाना खान का यह पार्टी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है। जिसे उनके फैंस काफी लाइक कर रहे हैं। सुहाना खान अपने फ्रेंड के साथ वेनिस में छुट्टिया सेलिब्रेट कर रही हैं। इस वीडियो में सुहाना ने वाइट शॉर्ट्स के साथ सिंपल वाइट शर्ट पहनी है। वहीं अनन्या पांडे ब्‍लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। शनाया डेनिम पैंट्स में नजर आईँ हैं। तीनों दोस्त आपस में काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं।

बी टाउन की सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्टार डॉटर की बात करें तो वो हैं सुहाना खान। वॉग के कवर पेज पर देखने के बाद फैंस को सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का भी काफी बेसब्री से इंतजार है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए सुहाना की एक फोटो ही काफी है। अक्सर ही सुहाना विदेशों में अपने दोस्तों के साथ घूमती स्पॉट की जाती हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending