Connect with us

बिग बॉस

क्या हुआ सलमान को जो ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ की डेट्स कराईं शिफ्ट?

Published

on

मुंबई। छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और ऊंची टीआरपी वाले शो बिग बॉस का अगला यानी 12वां सीज़न इस बार एक महीने पहले यानी 16 सितम्बर से शुरू होगा। हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे। शो का प्रोमो शूट हो गया है और इस बार शो की थीम जोड़ियों की रखी गई है। ये जोड़ियां गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड या पति-पत्नी की नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज़-आम आदमी, सास-बहू, चाचा-भतीजा और ऑफ़िस के बॉस और उनके कर्मचारियों की भी हो सकती हैं।

हर बार शो अक्टूबर के महीने में शुरू होता है लेकिन इस बार ये सितंबर में ही ऑन-एयर होगा। शो का प्रोमो फिल्मी गानों के साथ शूट किया गया है। जिसमें सलमान ने अपना फेमस टॉवल डांस भी किया है। इस बार शो का ग्रैंड फिनाले दिसंबर के आख़िरी हफ्ते में हो जाएगा जबकि हर बार ये जनवरी में होता था। ऐसा इसलिए क्योंकि इस बार सलमान की सारी डेट्स पहले से ही बुक हैं इसलिए शो के शेड्यूल को थोड़ा पहले शिफ्ट किया गया है। इन्हीं बदलावों के चलते हर बार ‘बिग बॉस’ से पहले आने वाले ‘खतरों के खिलाड़ी’ को अगले साल शिफ्ट किया गया है। ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग अर्जेंटीना में हो रही है। इसे रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस का पहला सीज़न अरशद वारसी ने होस्ट किया था। इसके बाद शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त कई लोगों ने इस शो को होस्ट किया। लेकिन छठे सीज़न के बाद से लगातार सलमान ही बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं।

बिग बॉस

BIGG BOSS 12 : फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम, जानिए कौन बनेगा विजेता!

Published

on

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले अब महज दो दिन दूर है। यह फिनाले का वीक चल रहा है। अब इस शो में दीपक, श्रीसंत, रोमिल, दीपिका और करणवीर पांच सदस्यों के बीच ये मुकाबला होगा।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

खबरों के मुताबिक, श्रीसंत ही बिग बॉस 12 का विनर होगा क्योंकि इस समय वही घर में मौजूद सबसे बड़ी हस्ती हैं। लेकिन सच क्या है ये अभी सामने नहीं आया। बस केवल कयास ही लगाए जा रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस में टिकट टू फिनाले जीतने के बाद सुरभि राणा को बीच हफ्ते में ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके बाद बचें सदस्यों में अगर बात वोटिंग की करें तो सबसे बड़ा वोटिंग फैन बेस भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत के पास ही जीतने के चांसेस हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सुरभि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में रोमिल के साथ जोड़ी में आई थी। घर में एंट्री लेते ही सुरभि ने काफी हंगामा किया था। इस शो में सुरभि सबसे विवादित प्रतियोगी के रूप में नजर आईं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending