Connect with us

ऑफ़बीट

आलिया-करीना की इस फिल्म में रणवीर का किरदार खिलजी से भी ज़्यादा क्रूर होगा

Published

on

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘पद्मावत’ में दिल्ली सल्तनत के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का पागलपन पर्दे पर उतारने के बाद रणवीर सिंह अब ऐसे मुग़ल शासक का किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसे इतिहास में सबसे बड़े खलनायक के तौर पर देखा जाता है।

 

इस फिल्म में जाह्नवी कपूर को ‘धड़क’ के बाद फिल्ममेकर करण जौहर का एक बार फिर साथ मिला है। इस फिल्म का नाम ‘तख्त’ है। इस फिल्म की घोषणा करण ने सोशल मीडिया पर कर दी है। फिल्म को करण अपने प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में करीना और रणबीर सिंह भी नजर आने वालें है।

इसके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट, अनिल कपूर और विक्की कौशल भी नजर आएंगे। यानी ये फिल्म स्टार्स से भरी हुई है। फिल्म की कहानी मुगलों पर आधारित होगी। जैसा कि फिल्म का नाम है इसमें तख्त को लेकर दो भाइयों के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी।

सूत्रों की माने तो रणवीर सिंह और विक्की कौशल भाइयों का रोल निभाने वाले हैं। करीना कपूर पहली बार रणवीर सिंह के साथ उनकी बहन के रोल में नजर आने वाली हैं। जबिक आलिया भट्ट रणवीर की प्रेमिका की भूमिका निभाएगी। फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाएगा। सोशल मीडिया पर इस फिल्म की घोषणा गुरुवार को हुई।

ऑफ़बीट

कहानी संग्रह ‘आकाश में कोरोना घना है..’ का हुआ विमोचन

Published

on

By

रायबरेली के फिरोज गांधी कॉलेज सभागार में आचार्य महावीर प्रसाद द्विवेदी स्मृति कार्यक्रम में 21 नवंबर को कोरोना संकट काल पर केंद्रित कहानी संग्रह “आकाश में कोरोना घना है..” का विमोचन पद्मश्री सुधा वर्गीज, प्रख्यात गीतकार मनोज मुंतशिर, सरस्वती के सहायक संपादक अनुपम परिहार, नई दिल्ली के वरिष्ठ पत्रकार प्रेम प्रकाश और समाजसेवी मुकेश बहादुर सिंह ने किया। संग्रह की कहानी लेखिका सना आफरीन और गौरव अवस्थी ने विमोचन संपन्न कराया।

कोरोना संकटकाल पर केंद्रित इस कहानी संग्रह में देश भर के लेखकों-पत्रकारों की 29 कहानियां संग्रहीत हैं।पत्रकार गौरव अवस्थी द्वारा संपादित कोरोना संकट पर केंद्रित यह कहानी संग्रह देश में पहला ऐसा संग्रह है, जिसमें कोरोना संकट का आंखों देखा सच समाहित है।

लिटिल बर्ड पब्लिकेशंस नई दिल्ली से प्रकाशित इस संग्रह को पाठकों ने हाथों हाथ लिया है और इस कहानी संग्रह को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों ने काफी पसंद किया है।

Continue Reading

Trending