Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादी से महंगा पड़ा इन एक्टर्स को तलाक, रकम जानकर उड़ जाएंगे होश

Published

on

Loading

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते तो बहुत बनते हैं, लेकिन कभी कभी ये रिश्ते टूट जाते हैं। हर रोज बॉलीवुड की गलियों से कोई न कोई नई बातें निकलकर सामने आती है। बॉलीवुड में जितनी शादी होती है उतना ही तलाक होने जरूरी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से एक्टर ऐसे हैं जिनके लिए तलाक बहुत महंगा साबित हुआ है। चलिए जानते हैं उन चार एक्टर्स के बारे में जिनका तलाक सबसे महंगा साबित हुआ है।

साभार – इंटरनेट

आमिर खान और रीना दत्त –  बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान और रीना दत्त ने अपने पेरेंट्स की मर्ज़ी के खिलाफ साल 1986 में लव मैरिज की थी। बाद में दोनों के रिश्तों में दरार आने लगी और साल 2002 में दोनों ने अलग होना ही ठीक समझा, जिसके बाद उनका तलाक हो गया। बता दें आमिर ने रीना को तलाक के लिए लगभग 50 करोड़ रुपए दिए थे।

साभार – इंटरनेट

ऋतिक रोशन और सुजैन –  माइकल जैक्सन एक्टर रितिक रोशन और सुजैन का तलाक बॉलीवुड दुनिया में सबसे महंगा साबित हुआ है। रितिक रोशन ने सुजैन को तलाक देने के लिए 400 करोड रुपए मांगे थे। लेकिन एक्टर रितिक रोशन सुजैन को 380 करोड रुपए ही दे सके।

साभार – इंटरनेट

करिश्मा कपूर और संजय कपूर –  बॉलीवुड सिनेमा की लोकप्रिय एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी की थी। लेकिन इनका यह रिश्ता कम समय तक ही टिक पाया था। और इन दोनों के बीच तलाक हो गया। आप सभी को बता देते हैं कि संजय कपूर ने करिश्मा कपूर को तलाक देने के लिए 7 करोड़ रुपए की राशि चुकाई है।

साभार – इंटरनेट

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान – सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक बहुत ही महंगा साबित हुआ। इन दोनों ने शादी के कुछ साल बाद ही तलाक दे दिया। अरबाज खान को तलाक के लिए 15 करोड रुपए मलाइका अरोड़ा को देने पड़े।

साभार – इंटरनेट

सैफ अली खान और अमृता सिंह –  बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर सैफ अली खान पटोदी परिवार के राजकुमार हैं। सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। लेकिन शादी के 13 साल बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हो गया। तलाक देने के लिए अमृता सिंह को सैफ अली खान ने अपनी आधी जायदाद अमृता सिंह को दे दी हैं।

साभार – इंटरनेट

संजय दत्त और रिया पिल्लई – एक्टर संजय दत्त ने साल 1998 में रिया पिल्लई से शादी की थी। रिया संजय की दूसरी पत्नी थीं। संजय की पहली शादी ऋचा शर्मा से साल 1987 में हुई थी। लेकिन साल 1996 में उनकी ट्यूमर के चलते मौत हो गयी थी, जिसके बाद उन्होंने रिया से शादी कर ली। ख़बरों की मानें तो संजय दत्त ने रिया की शॉपिंग और मोबाइल बिल के खर्चे तक उठाये जब तक दोनों का ऑफिशियली तलाक नहीं हो गया। संजय ने तलाक के लिए रिया को 8 करोड़ रुपए और एक लक्ज़री कार दी थी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending