Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

दूसरे टेस्ट पर भी छाए हार के बादल, अंगूठे की चोट के चलते बाहर हुआ ये महान खिलाड़ी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ हो रहे टेस्ट सीरिज में भारत को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अंगूठे की चोट की वजह टीम से बाहर हो गए है। पहले टेस्ट मुकाबले में जीत के दरवाज़े पर पहुंचने के बावजूद भारतीय टीम जीत दर्ज नहीं कर सकी।

लेकिन 9 अगस्त से लॉर्ड्स में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट पहले एक और खबर ने विराट कोहली की चिंता बढ़ा दी है। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह दूसरे टेस्ट में भी टीम सलेक्शन में शामिल नहीं होंगे।
मीडिया रिपॉर्ट्स के मुताबिक जसप्रीत बुमराह अब भी अपने अंगूठे की चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाए हैं।

जिसकी वजह से वो 9 अगस्त से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में भी टीम के साथ ना हों। बुमराह को अंगूठे में फ्रैक्चर के बावजूद इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन टेस्ट मैचों की टीम में चुना गया था। क्योंकि वो टीम के प्रमुख तेज़ गेंदबाज़ हैं।

इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि बुमराह दूसरे टेस्ट में सलेक्शन के लिए मौजूद रहेंगे लेकिन अब इस ताज़ा अपडेट से यही लगता है कि बुमराह दूसरे टेस्ट में भी टीम को अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे। हालांकि बुमराह लगातार नेट्स में गेंदबाज़ी कर रहे हैं और खुद को मैच के लिए तैयार करने की कोशिश कर रहा हैं। लेकिन मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह फिट होने से पहले अभी उन्हें कुछ और वक्त ज़रूरत महसूस हो रही है।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending