Connect with us

खेल-कूद

हेलीकॉप्टर शॉट उड़ाने वाला रांची का ये महेंद्र क्यों सीख रहा है ‘तमिल’?

Published

on

नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान और विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े कप्तानों मे से एक महेंद्र सिंह धोनी अब तमिल सिखने जा रहे हैं। वनडे सीरीज में हार के बाद वो इंग्लैंड से वापस लौटकर अपने ब्रेक का पूरा फायदा उठा रहे हैं।आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी अगले आईपीएल सीजन में अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दे सकते हैं। दरअसल वो इन दिनों अपने ब्रेक का फायदा उठाते हुए धोनी तमिल सीख रहे हैं।

छोटी सी झलक उन्होंने शनिवार को तमिलनाडू प्रीमियर लीग में दिखाई:

अपनी इस तैयारी की छोटी सी झलक उन्होंने शनिवार को तमिलनाडू प्रीमियर लीग में दिखाई। धोनी तिरुनेलवेली पहुंचे जहां इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग चल रही है। धोनी मदुरै पैंथर्स और कोवई किंग्स के मुकाबले के दौरान स्टेडियम पहुंचे उनके अचानक स्टेडियम पहुंचने से सभी फैंस हैरान रह गए। धोनी मदुरै पैंथर्स और कोवई किंग्स के मुकाबले के दौरान स्टेडियम पहुंचे उनके अचानक स्टेडियम पहुंचने से सभी फैंस हैरान रह गए।

फैंस से वादा किया कि वो जल्द ही तमिल सीखेंगे:

इस दौरान धोनी ने टॉस के दौरान फैंस को संबोधित करते हुए फैंस से वादा किया कि वो जल्द ही तमिल सीखेंगे। टॉस के दौरान बात करते हुए उन्होंने शुरुआत में तमिल में बात की।इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं जब भी आईपीएल में खेलता हूं, उतनी ही बार तमिल सीखता हूं। मैंने एक बार फिर से तमिल सीखना शुरू कर दिया है। मुझे पूरी उम्मीद है कि आने वाले आईपीएल के सीजन में थोड़ी बहुत तमिल सीख लूंगा। गौरतलब हो कि सीएसके के कप्तान का चेन्नई से काफी गहरा लगाव है औऱ फैंस भी अपने कप्तान से बहुत प्यार करते हैं।

खेल-कूद

दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए पूर्व क्रिकेटर की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे जहां अचानक ये हादसा हो गया। गवली 45 साल के थे।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए। इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।’

शेखर इससे पहले महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे। शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट लिए थे।

#cricket #cricketer #shekhargawali #death

Continue Reading

Trending