Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

बर्मिंघम टेस्ट में पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग, विराट की बैटिंग के सब दीवाने

Published

on

Loading

एजबेस्टन। एजबेस्टन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया ने छह विकेट पर 117 रन बना लिए हैं। मेहमान टीम को जीत के लिए अभी भी 76 रन की दरकार है। इससे पहले शुक्रवार को मैच के तीसरे दिन कुल 14 विकेट गिरे, इसके अलावा मैदान के बाहर एक ऐसा मजेदार वाकया हुआ जिसे देखने वाला हर शख्स अपनी हंसी नहीं रोक पाया होगा।

दरअसल कोई दर्शक मैच में नॉर्थ कोरिया के लीडर किंम जोंग का कॉस्टयूम पहन कर आ गया। किंम जोंग का मास्क चेहरे पर लगाए और उन्हीं की तरह कपड़े पहने जब ये शख्स मैदान पर एंट्री मार रहा था तो पूरे स्टेडियम का ध्यान उसी पर था। किम जोंग का कॉस्ट्यूम पहने आए इस आदमी के हाथों में एक नकली का रॉकेट भी था। सभी लोग उसे देखकर हंस रहे थे।

किम जोंग के आने के थोड़ी ही देर बाद मैदान पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी पहुंच गए। दरअसल कोई और व्यक्ति ट्रंप का कॉस्ट्यूम पहन आया और फिर एक तस्वीर सामने आई जिसमें ट्रंप और किम जोंग आपस में हाथ मिला रहे थे।

क्या है मामला:

इंग्लैंड के दर्शकों का एक खास वर्ग है। ये ग्रुप अकसर मैचों के दौरान अलग-अलग तरह की वेशभूषा और खास तौर उन लोगों की तरह बनकर जाता है और स्टेडियम में मौजूद बाकी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है। इसके अलावा इंग्लैंड में बार्मी आर्मी भी है।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending