Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

हरियाणा के गुरुग्राम में पाकिस्तानी कहकर जबरन काटी गई मुस्लिम युवक की दाढ़ी

Published

on

Loading

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन आप दंग रह जाएंगे। गुरुग्राम में अभी कुछ दिन पहले नमाज को लेकर हुए विवाद में पहले ही सरकार और प्रशासन की किरकिरी हो चुकी है। अब एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटे जाने और पाकिस्तानी कहने का मामला जिला पुलिस प्रशासन के लिए सिर दर्द साबित हो सकता है।

मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने और उसके साथ मारपीट करने का शर्मनाक मामला सामने आया है

हरियाणा के गुरुग्राम में जबरन एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने और उसके साथ मारपीट करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पीड़ित जब शिकायत लेकर संबंधित थाने पहुंचा तो पहले पुलिस आनाकानी करती रही लेकिन मामला सुर्खियों में आ जाने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

कुछ असामाजिक तत्वों ने जफरुद्दीन नामक युवक को पकड़ लिया और उसके साथ बदसलूकी करने लगे उसकी दाढ़ी देखकर कर उस पर टिप्पणी करने लगे। इसके बाद वे बदमाश युवक को एक नाई की दुकान में ले गए और उसे जफरुद्दीन की दाढ़ी काटने के लिए कहा। नाई ने उसकी दाढ़ी काटने से मना कर दिया। इसके बाद उन असामाजिक तत्वों ने नाई और उस युवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

पुलिस करती रही आनाकानी

पीड़ित युवक जफरुद्दीन मेवात के गांव बादली का रहने वाला है। घटना के बाद जफरुद्दीन गुरूग्राम में सेक्टर 37 में स्थित पुलिस स्टेशन पहुंचा और वहां उसके साथ हुई घटना की शिकायत दी। पहले पुलिस इस मामले में आनाकानी करती रही लेकिन बाद में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। इस घटना को लेकर पीड़ित और उसके परिवार वाले काफी निराश हैं।

नेशनल

बाहुबली मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी तबीयत

Published

on

Loading

लखनऊ। बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बांदा जेल में मुख्तार को हार्ट अटैक आया था, इसके बाद मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक जेल से लाते वक्त मुख्तार बेहोश था। मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर बनी हुई थी। 9 डॉक्टरों का पैनल मुख्तार अंसारी के लिए तैनात किया गया था। इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। इस मामले में मेडिकल कॉलेज बांदा के प्रिंसिपल ने चुप्पी साधी हुई है। उधर मुख्तार की मौत के बाद मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू हो गई है। इसके साथ ही यूपी में हाई अलर्ट है और सभी कप्तानों को अलर्ट पर रहने पर कहा गया है।

प्रयागराज में मुख्तार और उनके परिवार का इलाहाबाद हाईकोर्ट में केस देखने वाले वकील अजय श्रीवास्तव प्रयागराज से बांदा के लिए रवाना हो गए हैं। उनका कहना है कि जेल या प्रशासन की तरफ से अभी तक मुख्तार अंसारी के परिवार को कोई सूचना नहीं दी गई है। हालांकि मुख्तार के बेटे उमर अंसारी भी बांदा के लिए रवाना हो गए हैं।

बता दें कि मुख़्तार अंसारी की तबियत रात में अचानक खराब हो जाने और शोचालय में गिर जाने के कारण उसे तत्काल जेल डॉक्टर ने उपचार दिया गया। इसके बाद जिला प्रशासन को अवगत कराकर डॉक्टर्स की टीम बुलायी गई थी। डॉक्टर्स ने मुख्तार  को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। इसके बाद बंदी मुख्तार अंसारी को पुलिस सुरक्षा में मेडिकल कालेज बांदा में भर्ती करा दिया गया था।

बता दें कि मुख्तार अंसारी को पिछले 18 महीने में 8 मामलो में सजा मिल चुकी थी, उसके खिलाफ अलग-अलग जिलों के थानों में कुल 65 मुकदमे दर्ज थे। पिछले 18 सालों से मुख्तार अंसारी जेल में बंद था। यूपी की बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उसे बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था,लेकिन इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई।

 

Continue Reading

Trending