Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता करती है ये काम, जानकर रह जाएंगे दंग

Published

on

Loading

सिनेमा जगत के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन जिनकी गिनती दिग्गज कलाकारों में होती है। अमिताभ अपनी एक्टिंग का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं। अब तक सैकड़ों फिल्मों में एक्टिंग कर चुके अमिताभ ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज  उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग देश ही नहीं विदेश में भी हैं। बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है।

साभार – इंटरनेट

देशभर में बच्चन फैमिली का सभी चेहरा जाना-माना है, लेकिन श्वेता नंदा के बारे में लोगों को ज्यादा नहीं पता। बड़ी होने के नाते श्वेता बहुत लाड-प्यार से पली बढ़ी हैं। एक महानायक की बेटी होने के कारण श्वेता की एंट्री बॉलीवुड में आसानी से हो सकती थी। लेकिन उन्होंने खुद को इस चकाचौंध भरी दुनिया से दूर रखा। उन्होंने कभी भी अपने मां-बाप की पोजीशन का फायदा उठाने के बारे में नहीं सोचा।

साभार – इंटरनेट

बता दें कि श्वेता की पढ़ाई एक आम बच्चे की तरह हुई है। पढ़ाई के बाद उन्होंने साल 1997 में निखिल नंदा से शादी कर ली। श्वेता की शादी एक औसतन भारतीय महिला की तरह कम उम्र में ही हो गयी थी और मात्र 23 साल की उम्र में उन्होंने बेटी नव्या को भी जन्म दे दिया था। श्वेता एक अच्छी हाउसवाइफ होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं। वह अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाती हैं।

साभार – इंटरनेट

श्वेता कुछ करना चाहती थीं इसलिए वह सीएनएन आईबीएन में बतौर सीनियर जर्नलिस्ट काम करने लगीं। वर्तमान में वह CNN IBN के साथ काम कर रही हैं। इतना ही नहीं, साल 2007 में उन्हें NDTV का शो ‘नेक्स्ट जेन’ होस्ट करने का ऑफर भी मिल चुका है।

साभार – इंटरनेट

इंटरव्यू में श्वेता से फिल्मों में न आने पर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, “मुझे आज तक किसी फिल्म का ऑफर नहीं मिला। मेरी सूरत और आवाज एक हीरोइन की तरह नहीं है। मुझे कैमरा फेस करने में भी डर लगता है। इसलिए आज मैं जहां हूं, जो कर रही हूं, उसी में खुश हूं।” हालांकि, उन्हें अभिषेक कई बार एक्टिंग में आने के लिए कह चुके हैं। लेकिन अपनी दिल की सुनते हुए हमेशा उन्होंने इसके लिए मना कर दिया है।

साभार – इंटरनेट

श्वेता के अनुसार, उन्हें घर का काम जैसे पति के लिए नाश्ता बनाना, बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करना, घर की देखरेख करना आदि पसंद है।श्वेता उन सभी लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं, जो परिवार और काम दोनों संभालती हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के उन स्टार्स के लिए भी उदाहरण हैं जो एक्टिंग का abcd नहीं जानते लेकिन जबरन फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने घुस जाते हैं। हमें उस फील्ड को चुनना चाहिए जिसमें हम माहिर हैं और जिसे हम बखूबी निभा सकते हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending