Connect with us

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता करती है ये काम, जानकर रह जाएंगे दंग

Published

on

सिनेमा जगत के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन जिनकी गिनती दिग्गज कलाकारों में होती है। अमिताभ अपनी एक्टिंग का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं। अब तक सैकड़ों फिल्मों में एक्टिंग कर चुके अमिताभ ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज  उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग देश ही नहीं विदेश में भी हैं। बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है।

साभार – इंटरनेट

देशभर में बच्चन फैमिली का सभी चेहरा जाना-माना है, लेकिन श्वेता नंदा के बारे में लोगों को ज्यादा नहीं पता। बड़ी होने के नाते श्वेता बहुत लाड-प्यार से पली बढ़ी हैं। एक महानायक की बेटी होने के कारण श्वेता की एंट्री बॉलीवुड में आसानी से हो सकती थी। लेकिन उन्होंने खुद को इस चकाचौंध भरी दुनिया से दूर रखा। उन्होंने कभी भी अपने मां-बाप की पोजीशन का फायदा उठाने के बारे में नहीं सोचा।

साभार – इंटरनेट

बता दें कि श्वेता की पढ़ाई एक आम बच्चे की तरह हुई है। पढ़ाई के बाद उन्होंने साल 1997 में निखिल नंदा से शादी कर ली। श्वेता की शादी एक औसतन भारतीय महिला की तरह कम उम्र में ही हो गयी थी और मात्र 23 साल की उम्र में उन्होंने बेटी नव्या को भी जन्म दे दिया था। श्वेता एक अच्छी हाउसवाइफ होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं। वह अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाती हैं।

साभार – इंटरनेट

श्वेता कुछ करना चाहती थीं इसलिए वह सीएनएन आईबीएन में बतौर सीनियर जर्नलिस्ट काम करने लगीं। वर्तमान में वह CNN IBN के साथ काम कर रही हैं। इतना ही नहीं, साल 2007 में उन्हें NDTV का शो ‘नेक्स्ट जेन’ होस्ट करने का ऑफर भी मिल चुका है।

साभार – इंटरनेट

इंटरव्यू में श्वेता से फिल्मों में न आने पर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, “मुझे आज तक किसी फिल्म का ऑफर नहीं मिला। मेरी सूरत और आवाज एक हीरोइन की तरह नहीं है। मुझे कैमरा फेस करने में भी डर लगता है। इसलिए आज मैं जहां हूं, जो कर रही हूं, उसी में खुश हूं।” हालांकि, उन्हें अभिषेक कई बार एक्टिंग में आने के लिए कह चुके हैं। लेकिन अपनी दिल की सुनते हुए हमेशा उन्होंने इसके लिए मना कर दिया है।

साभार – इंटरनेट

श्वेता के अनुसार, उन्हें घर का काम जैसे पति के लिए नाश्ता बनाना, बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करना, घर की देखरेख करना आदि पसंद है।श्वेता उन सभी लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं, जो परिवार और काम दोनों संभालती हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के उन स्टार्स के लिए भी उदाहरण हैं जो एक्टिंग का abcd नहीं जानते लेकिन जबरन फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने घुस जाते हैं। हमें उस फील्ड को चुनना चाहिए जिसमें हम माहिर हैं और जिसे हम बखूबी निभा सकते हैं।

मनोरंजन

रविवार के दिन शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने की धमाकेदार कमाई, इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। हिट फिल्मों की  गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

पहले दिन शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन भी अच्छा बिजनेस किया है। शनिवार को फिल्म ने 11 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं रविवार को शुभ मंगल ज्यादा सावधान का कलेक्शन बढ़कर 12 करोड़ हो गया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 32.66 करोड़ हो गया है।

फिल्म मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन पर फिल्म औसत रही है। रविवार के दिन फिल्म की कमाई में और उछाल देखने को मिल सकता है।

फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा जीतू, गजराज राव, नीना गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending