Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

ऑस्ट्रेलिया मीडिया ने कोहली का उड़ाया मजाक, तेजी से वायरल हो रहा है विडियो

Published

on

विराट कोहली

Loading

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज शुरू हो गई है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। इससे पहले मैच शुरू होने से पहले ही कोहली को उनके पुराने प्रदर्शन की याद दिलाकर उन्हें नर्वस करने की कोशिश की जा रही है। इसी क्रम में ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने एक वीडियो शेयर कर विराट कोहली की चुटकी ली है।

Virat Kohli's England issues

Virat Kohli's favourite shot in England ?

Gepostet von FOX Sports Australia am Montag, 30. Juli 2018

कोहली को नर्वस करने की कोशिश

इस विडियो में इस तरफ इशारा किया जा रहा है कि कोहली से भले ही विदेशी पिचों पर रन बनता हो लेकिन कोहली इंग्लैंड में रन बनाने में नाकाम रहे हैं। वीडियो में 2014 टेस्ट सीरीज का विडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ये कोहली का पसंदीदा शॉट है। दरअसल इस वीडियो में कोहली ऑफसाइड की गेंद पर एक ही तरह का शॉट खेलते हुए स्लीप में कैच होते नजर आ रहे हैं । इस विडियो में इस बात का तंज कसा गया है।

वहीं, इस संदर्भ में विराट कोहली पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि वह ऐसे कमेंट्स पर प्रतिक्रिया नहीं देंगे। कोहली 2014 में 5 टेस्ट की सीरीज में 134 रन ही बना सके थे। इस सीरीज को भारत ने लॉर्ड्स टेस्ट में बढ़त बनाने के बावजूद 1-3 से गंवाया था।

कोहली कहते हैं कि पहले वह इन चीजों के बारे में पढ़ते थे लेकिन अब वह इन चीजों को नजर अंदाज करते हैं। उनका कहना है कि वह अब ऐसा कुछ नहीं पढ़ते और वह वास्तव में ऐसी चीजों से अनजान रहते हैं।

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending