Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

Vogue Beauty Awards 2018: इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अवॉर्ड नाइट में लगाए चार चांद, देखें PHOTOS

Published

on

Loading

इस साल के सबसे बड़े अवॉर्ड शो में से एक वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2018 में बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे। रेड कार्पेट पर दीया मिर्ज़ा, मल्लिका शेरावत, रिचा चड्ढा जैसे कई स्टार्स नज़र आए हैं। किंग खान शाहरुख अल्टीमेट मैन ऑफ द डिकेड चुने गए। सैक्रेड गेम्स स्टार सैफ अली खान को ब्यूटीफुल मैन ऑफ द ईयर चुना गया।

साभार – इंटरनेट

नुसरत सिल्वर मरमेड गाउन में ग्लैमरस नजर आईं।

साभार – इंटरनेट

बता दें सुहाना वॉग मैगजीन की कवर गर्ल बनी हैं। मैगजीन के अगस्त महीने के अंक में ये स्टनिंग स्टार किड कवर गर्ल के तौर पर नजर आएंगी।

साभार – इंटरनेट

यामी गौतम रेड कोट-पैंट में नजर आईं।

साभार – इंटरनेट

अवॉर्ड शो में रिचा चड्ढा भी पहुंची।

साभार – इंटरनेट

एक्ट्रेस तारा शर्मा को भी अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर देखा गया।

साभार – इंटरनेट

मल्लिका शेरावत भी अवॉर्ड शो के मौके पर इस अंदाज़ में नज़र आईं।

साभार – इंटरनेट

एक्ट्रेस और फिटनेस क्वीन मंदिरा बेदी भी इस शो में पहुंची हैं।

साभार – इंटरनेट

कंगना इस शो में डिजाइनर गौरव गुप्ता के शानदार रेड गाउन में दिखीं। क्वीन ने अपने लुक को तनिष्क के डायमंड नेकपीस से कम्पलीट किया।

साभार – इंटरनेट

इस अवॉर्ड शो में दीया मिर्जा काफी ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आईं। इस मौके पर उन्होंने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। दीया मिर्जा निखिल थाम्बी के डिजानइर सैटिन गाउन में दिखीं।

साभार – इंटरनेट

बॉलीवुड की टाइगरेस कटरीना कैफ Ong-Oaj Pairam के गाउन में दिखीं।

साभार – इंटरनेट

वॉग ब्यूटी अवॉर्ड 2018 में कंगना रनौत को ब्यूटी ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से नवाजा गया। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को फ्रेश फेस ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला। फन्ने खां स्टार राजकुमार राव मैन ऑफ मोमेंट चुने गए। धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर Ralph & Ruso के शिमर गाउन में दिखीं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending