Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘लायर्स डाइस’ को मदद की जरूरत : नवाजुद्दीन

Published

on

Loading

फिल्म ‘लायर्स डाइस’ के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि इसके फिल्मकारों के पास इसे अकादमी पुरस्कार समारोह में बड़े स्तर दिखाने के लिए पैसा नहीं है। ‘लायर्स डाइस’ ऑस्कर के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी में भारत का आधिकारिक प्रविष्टि है।

नवाजुद्दीन हाल में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा, “यह एक लघु बजट फिल्म है। हमें वहां इसकी बड़े पैमाने पर स्क्रीनिंग कराने की जरूरत है, लेकिन हमारे पास पैसा नहीं है। हम मदद तलाश रहे हैं।”

यह फिल्म एक ऐसी युवा आदिवासी मां की कहानी कहती है, जो अपनी तीन वर्षीया बेटी के साथ मिलकर अपने लापता पति को खोजने निकलती है। उसका सामना अचानक सेना के एक भगोड़े अधिकारी से होता है, जो मंजिल तक पहुंचाने में उनका साथ देने का फैसला लेता है।

 

Die figur besitzt einen löwenleib von alles nach der richtigen methode 80 m länge und 22 m höhe und ein menschliches gesicht, das wohl züge des pharaos trägt

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending