Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बकरी से गैंगरेप के बाद आरोपियों ने कही ऐसी बात, सुन दंग रह जाएंगे आप

Published

on

Loading

हरियाणा जिले में अब महिलाएं ही नहीं पशु भी सुरक्षित नहीं हैं। इस जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां हवस के दरिंदे बन चुके 8 लोगों ने एक बकरी के साथ गैंगरेप किया। घटना के कुछ देर बाद बकरी ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। बकरी के मालिक ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है।

साभार – इंटरनेट

बकरी के मालिक ने जब उन्हें कहा कि वो पुलिस में शिकायत करेगा तो आरोपियों ने उसे भी कहा कि तुमसे जो होता है करलो हम तो ऐसे ही करेंगे हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

साभार – इंटरनेट

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि बकरी की पहले मेडिकल जांच कराई जाएगी, उसके बाद पुलिस उन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

साभार – इंटरनेट

ऐसे मामलो में आरोपियों को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए ताकि फिर कोई दरिंदा ऐसी घटिया हरकत करने से पहले हजार बार सोचे। यह कोई पहला मामला नहीं है जब जानवरों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हो इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं।

 

उत्तर प्रदेश

मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, 18 घायल

Published

on

Loading

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ इलाके के कुबेरपुर गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर से जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां इलाके के गांव में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। यहां से यह लोग अपने गांव कुबेरपुर वापस जा रहे थे। इस दौरान थाना भोगांव इलाके में ट्रैक्टर का बायर खराब होने के कारण उसकी लाइट बंद हो गई, जिसके कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और ट्रैक्टर का बायर ठीक करने लगा।

इसी दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया, एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं जिनमे तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज मैनपुरी के जिला अस्पताल में चल रहा है सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Continue Reading

Trending