Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘थोप्पी’ मेरे दिल के करीब : रक्षा राज

Published

on

Loading

नवोदित अभिनेत्री रक्षा राज ने अपनी पहली फिल्म ‘थोप्पी’ को अपने दिल के करीब बताया है। रक्षा का कहना है कि वह ऐसे किरदार चुनना चाहेंगी, जिनमें उनका व्यक्तित्व झलकता है।

रक्षा ने एक बयान में कहा, ” फिल्म ‘थोप्पी’ मेरे दिल के करीब है..मुझे खुशी है कि पहली फिल्म में ही मुझे महत्वपूर्ण भूमिका मिल गई। शूटिंग के माहौल ने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया, जो रोजाना बढ़ता चला गया।”

रक्षा शास्त्रीय नृत्यांगना हैं। वह भरतनाट्यम, कुचिपुड़ी और मोहिनीअट्टम से भी वाकिफ हैं।

‘थोप्पी’ में मुरली राम मुख्य भूमिका में हैं।

How what is the website that writes essays for you is it affecting you and your neighbors
Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending