Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

अभ्यास मैच में बुरी तरह फेल हुआ गब्बर का बल्ला, टीम से निकालने की हुई मांग

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन का अभी तक इंग्लैंड दौरा उतना कुछ खास नहीं रहा है। वन-डे सीरीज में हार की ये भी एक प्रमुख वजह थी। ऐसा लगा हार के बाद शिखर का बल्ला टेस्ट सीरीज में बोलेगा लेकिन टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच में भी उनका योगदान कुछ ख़ास नहीं रहा।

एसेक्स के खिलाफ ड्रॉ हुआ मैच:

अभ्यास मैच एसेक्स के खिलाफ ड्रॉ पर खत्म हुआ। इंग्लैंड की काउंटी टीम एसेक्स के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में भारतीय टीम के द्वारा उतार-चढ़ाव भरा प्रदर्शन देखा गया। भारतीय टीम के कुछ बल्लेबाजों ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और पहली पारी में पांच बल्लेबाज पचासा जड़ने में कामयाब रहे।

बुरी तरह फ्लॉप रहे शिखर धवन:

भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस अभ्यास मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे। शिखर धवन एसेक्स के खिलाफ इस मैच की दोनों ही पारियों में अपने नाम 1 रन भी नहीं कर सके।

धवन की बल्लेबाजी ने भारतीय टीम मैनेजमेंट को चिंता में डाल दिया है:

शिखर धवन भारतीय टीम के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाजों में से एक हैं और जिस तरह से वो पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं उसके बीच उनकी इस नाकामी ने भारतीय टीम मैनेजमेंट को चिंता में डाल दिया है। धवन जहां इस अभ्यास मैच में पहली पारी में 1 गेंद का सामना कर सके तो दूसरी पारी में भी केवल 3 गेंद ही खेल पाए। जिसके बाद अब उनको टीम से बाहर करने की मांग की जा रही है।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending