Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

 ’22 जंप स्ट्रीट’ की सफलता एक दिखावा : टैटम

Published

on

Loading

 

अमेरिकी अभिनेता चांनिंग टैटम अपनी फिल्म ’22 जंप स्ट्रीट’ की सफलता से हैरान हैं। यही नहीं, उन्होंने इसे दिखावा करार दिया है। वेबसाइट ‘हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम’ के अनुसार, 33 वर्षीय टैटम ने बुधवार को ‘टुनाइट शो’ में जिमी फैलन को बताया कि उनकी फिल्म की सफलता एक दिखावा है। फिल्म ने दुनियाभर में 33 करोड़ डॉलर की कमाई की है।

फैलन ने जब टैटम से फिल्म द्वारा दुनियाभर में जबर्दस्त कमाई किए जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “यह एक दिखावा है। मुझे नहीं पता कि इसने इतनी कमाई कैसे की।”

फिल लॉर्ड एवं क्रिस्टोफर मिलर निर्देशित ’22 जंप स्ट्रीट’ 13 जून को रिलीज हुई थी।

 

Or, you can use it spying.ninja through marketcircle’s hosted billings pro server, marketcircle cloud

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending