Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

रोनाल्डिन्हो अमेरिकी क्लब से करार करेंगे : रिपोर्ट

Published

on

Loading

रियो डी जनेरियो| ब्राजीलियाई दिग्गज रोनाल्डिन्हो अमेरिका के फुटबाल क्लब लॉस एंजेलिस गैलेक्सी से करार कर सकते हैं। स्थानीय मीडिया खबरों में यह जानकारी दी गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने समाचार वेबसाइट ‘टेरा’ के हवाले से बताया कि क्लब चाहता है कि लैंडन डोनोवान के संन्यास लेने के बाद खाली हुए जगह की भरपाई रोनाल्डिन्हो करें। इंग्लैंड के डेविड बेखम भी इस क्लब से जुड़े थे।

दो महीने पहले ही 34 वर्षीय रोनाल्डिन्हो ने मेक्सिको के क्वेरेटारो फुटबाल क्लब से करार किया था। जाहिर है, ऐसे में वह क्वेरेटारो का साथ छोड़ सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि ब्राजील के एक और दिग्गज खिलाड़ी काका भी अमेरिका का रुख कर रहे हैं। उन्होंने ओरलांडो सिटी से करार किया है।

 

Die beiden nieren werden akademische arbeit pro minute von etwa 1,2 l blut, pro tag also von etwa 1700 l blut durchströmt

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending