Connect with us

नेशनल

मुसलमानों ने पेश की मिसाल, इस मस्जिद में केवल नमाज नहीं वेद और बाइबल भी पढ़ी जाती है

Published

on

नई दिल्ली। भारत में लगातार बढ़ती चली जा रही मॉब लिंचिंग देश के लिए एक बेहद गंभीर समस्या है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको यकीन हो जाएगा कि आज भी देश में गंगा-जमुनी तहजीब लोगों के दिलों में बसती है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

हम बात कर रहे हैं असम की एक जामा मस्जिद की जहां नमाज ही नहीं बल्कि दूसरे धर्मों का भी बराबर सम्मान दिया जाता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक असम की इस मस्जिद में बाकी धर्मों और उनकी किताबों को बराबर सम्मान दिया गया है।

इस मस्जिद की खासियत जानकर हर कोई सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ कर रहा है। यह जामा मस्जिद असम के काचर जिले में है। मस्जिद के सेकेंड फ्लोर पर कई अलमारियां है जिसमें कई घर्मों के किताब एक साथ रखी गईं हैं।

यहां की लाइब्रेरी में कुरान, इस्लाम धर्म से जुड़ी किताबों के आलावा ईसाई दर्शन, वेद, उपनिषद, रामकृष्ण परमहंस और विवेकानंद की बायोग्राफी और  रविंद्रनाथ टैगोर व सरत चंद्र चट्टोपाध्‍याय के उपन्‍यास भी मौजूद हैं।

नेशनल

कृषि बिलों को लेकर एनडीए पर हरसिमरत कौर बादल ने एक बार फिर साधा निशाना

Published

on

By

कृषि बिलों को लेकर एनडीए पर हरसिमरत कौर बादल ने एक बार फिर निशाना साधा है। एनडीए के पुराने साथियों में से एक शिरोमणि अकाली दल ने गठबंधन से अलग होने का फैसला कर लिया है।

अकाली दल एनडीए से बाहर हो गया, जिसके बाद शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रियंका गांधी ने कृषि बिलों को लेकर भाजपा सरकार पर बोला हमला

” एनडीए और भाजपा पर हमला बोला। हरसिमरत कौर ने ट्वीट कर भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए पर हमला बोला और लिखा कि ये वो एनडीए नहीं है।” अपने ट्वीट में हरसिमरत कौर बादल ने लिखा।

#nda #badal #bjp #agriculturebills #akalidal #harsimratkaur

Continue Reading

Trending