Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रंगमंच में काम करके खुश हूं : इरा

Published

on

मुंबई,फिल्म,आयशा,अभिनेत्री-सोनम-कपूर,इरा-दुबे,दिल्लीवाली-जालिम-गर्लफ्रेंड,जैकी-श्रॉफ,लिलिट

Loading

मुंबई | फिल्म ‘आयशा’ में अभिनेत्री सोनम कपूर की जिगरी दोस्त की भूमिका निभाने वाली इरा दुबे ने हालिया प्रदर्शित ‘दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड’ में करियर को ज्यादा महत्व देने वाली आत्मनिर्भर युवती की भूमिका निभाई है।

इरा को वैसे तो और भी फिल्मों के प्रस्तावों का इंतजार है, लेकिन उन्होंने कहा कि वह रंगमंच में काम करके खुश हैं। ‘दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड’ के बारे में अफवाहें थी कि फिल्म में नायक की प्रेमिका की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्राची मिश्रा की सहूलियत के लिए इरा की भूमिका के साथ काटछांट की गई है। इरा ने लेकिन सभी अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए कहा, “मैं खुश हूं कि मुझे एक मसाला फिल्म में काम करने का मौका मिला। जैकी श्रॉफ सर और दिव्यांशु शर्मा के साथ काम करके मजा आया। दिव्यांशु बेहद प्रतिभावान हैं। मैं यहां अभिनय करने आई हूं, न कि यह हिसाब रखने कि मैंने कितने गानों में हूं या कितने दृश्य फिल्माए।”

इरा ने दो और फिल्मों में काम किया है, जो जल्द ही प्रदर्शित होंगी। उन्होंने बताया, “मेरी एक फिल्म ‘एम क्रीम’ है, जिसमें मैंने नसीरूद्दीन शाह के बेटे इमाद के साथ मुख्य भूमिका निभाई है और इस बार आपको मेरी भूमिका को लेकर निराश नहीं होना पड़ेगा।” इरा ने बैरी जॉन, टॉम आल्टर और लिलिट दूबे के साथ भी काम किया है। लिलिट दूबे उनकी मां हैं और भारतीय सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हैं।

इरा को अपनी फिल्म ‘ऐसा ये जहां’ के प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार है, जिसमें उन्होंने असमिया गृहणी की भूमिका निभाई है। उन्होंने फिल्म को लेकर उत्साह जाहिर करते हुए कहा, “मैंने असमी दिखने और लगने के लिए कड़ी मेहनत की है। यह महान झानू बरुआ के सहायक बिश्वजीत बोहरा के निर्देशन में बनी है और एक पलायित जोड़े के मुंबई में संघर्ष की कहानी है।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending