Connect with us

नेशनल

आयकर विभाग ने मारा अब तक का सबसे बड़ा छापा, मिला 163 करोड़ कैश और 101 किलो सोना

Published

on

आयकर विभाग

चेन्नई। आयकर विभाग ने तामिलनाडु में अब तक की सबसे बड़ी छापेमारी की है। इस छापेमारी में 163 करोड़ रुपए नगदी और 101 किलो सोना बरामद किया। आपको बता दें कि यह छापेमारी एसकेजी ग्रुप की कंपनी के चेन्नई में 17, अरुप्पुकोट्टाई में 4 और कोटपाडी में 1 परिसर सहित 22 परिसरों में की गई। इस कंपनी के पास तमिलनाडु में सड़क निर्माण का ठेका भी है। यह कंपनी मदुरई से तिरुमंगलम के बीच फोर लेन सड़क बना रही है।

आयकर विभाग

मिली जानकारी के मुताबिक ये अभी तक की सबसे बड़ी रेड है। आयकर विभाग का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है, माना जा रहा है कि यह आंकड़ा और बढ़ सकता है। बता दें कि बरामद की गई रकम और सोना ट्रैवल बैग में भरकर पार्किंग में रखी गई है। छापे में बरामद नकदी को गिनने के लिए कई सारी मशीने लगानी पड़ीं, इसके साथ ही सोने के बिस्कुट भी मिले हैं।

 

नेशनल

नानावती अस्पताल में एडमिट Big B, हुए कोरोना पॉज़िटिव

Published

on

By

महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 77 वर्षीय Amitabh Bachchan ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

एसटीएफ को जांच के दौरान मिली अहम जानकारी, कहां-कहां फैला था विकास दुबे का कारोबार

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में शिफ्ट कर रहे हैं. अस्पताल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं।जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें ।”

#AmitabhBachchan #bollywood #Amitabhcoronapositive #bigb

Continue Reading

Trending