Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

बच्चा गोद ले सकती हैं लिंडसे लोहान

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस, 17 जुलाई (आईएएनएस)| तुर्की में सीरियाई शरणार्थियों से मिलने के बाद अमेरिकी अभिनेत्री लिंडसे लोहान के मन में अपने पहले बच्चे को गोद लेने की इच्छा जागी है। ‘एसेशोबिज डॉट कॉम’ के अनुसार, अभिनेत्री (32) ने अपने परिवार के साथ अपनी इच्छा पर चर्चा की। वह तुर्की की यात्रा से प्रेरित हुईं है जहां उन्होंने सीरियाई शरणार्थियों के साथ समय बिताया था।

‘द मेल’ के साथ एक साक्षात्कार में लिंडसे ने कहा कि उन्हें बच्चे की चाहत महसूस हो रही है लेकिन पहले वह खुद का बच्चा जन्म देने के बजाए विस्थापित बच्चे को ‘बचाने’ की योजना बन रही हैं।

उन्होंने कहा, मैं अपना पहला बच्चा गोद लूंगी। मैंने तुर्की में सीरियाई शरणार्थियों के साथ समय बिताया था और यहां मुझे पता चला कि मैं बच्चों से कितना प्यार करती हूं। मैं उन्हें बचाना चाहती हूं। मैं दो या चार बच्चे चाहती हूं लेकिन फिलहाल मेरी अपना परिवार शुरू करने की योजना नहीं है।

लिंडसे 2016 में रूसी अरबपति इगॉर ताराबसोव के साथ सगाई तोड़ने के बाद से सिंगल हैं।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending