Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड के 5 सुपरस्टार बिना मेकअप के लगते हैं बहुत बूढ़े, चौथे वाले को तो पहचान भी नहीं पाएंगे आप

Published

on

बॉलीवुड

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनकी एंट्री सीन में तालियां और सीटियां बजने लगती हैं। लड़कियां फिल्मों में इन सुपरस्टार्स को देखकर अपना दिल दे बैठती हैं। आज हम आपको इन सुपरस्टार्स के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको तगड़ा झटका लग सकता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि जिन सुपस्टार्स को आप फिल्मों में टॉल डार्क एंड हैंडसम देखते हैं वो रियल लाइफ में बिना मेकअप के बहुत बूढ़े लगते हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो सुपरस्टार्स…

सलमान खान

बॉलीवुड

सलमान फिल्मों में अभी भी जवान दिखते हैं। उनकी बॉडी को देखकर लड़कियां दीवानी हो जाती हैं। लेकिन बिना मेकअप के अब उन पर भी उम्र का असर दिखने लगा है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड

शाहरुख को यूं तो आज भी किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है लेकिन बिना मेकअप के उन चेहरे पर झुर्रियां साफ देखी जा सकती है।

आमिर खान

बॉलीवुड

आमिर खान जल्द ही थग्स ऑफ हिंदोस्तान के जरिए बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने जा रहे हैं। इससे पहले रिलीज हुई आमिर की फिल्म दंगल में उनका बुढ़ापा साफ झलक रहा था।

रजनीकांत

बॉलीवुड

अगर आपने रजनीकांत को केवल फिल्मों  में देखा है तो रियल लाइफ में देखकर उन्हें पहचानने से इंकार कर देंगे। बड़े पर्दे पर जवान दिखने वाले रजनीकांत अब बिना मेकअप के काफी उम्रदराज नजर आते हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड

अक्षय कुमार की सफेद दाढ़ी इस बात की गवाह है कि अब अक्षय की उम्र हो चुकी है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending