Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भारत का दूसरा अंबानी हैं ये बॉलीवुड एक्टर, नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Published

on

Loading

सुनील शेट्टी बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम है। काफी टाइम से उनकी कोई फ़िल्म नही आई है। लेकिन, सुनील शेट्टी की अगर कोई फ़िल्म नहीं आ रही तो इसका कतई मतलब नहीं कि उनके दिन खराब चल रहे हैं और उन्हें आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा होगा। आप यकीन नहीं करेंगे फिल्में न करने के बावजूद भी वो इतने अमीर हैं कि आप उन्हें दूसरा अंबानी मान सकते हैं।

साभार – INTERNET

सुनील शेट्टी को इंडिया का अर्नोल्ड श्वार्जनेगर कहा जाता है। उनकी एक्टिंग बाकी फिल्म स्टार्स से काफी अलग है। सुनील शेट्टी ने धडकन, टक्कर और मोहरा जैसे कई हिट फिल्में दी हैं। अपने दमदार एक्शन से हमारा मनोरंजन किया है।

साभार – INTERNET

ये बात बहुत कम लोगों को मालूम है कि सुनील शेट्टी एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक सफल बिजनेसमैन भी हैं। उन्होंने बिजनेस के अलावा, खेलों के जरिए भी काफी पैसे कमाएं हैं।

साभार – INTERNET

गौरतलब है कि सुनील शेट्टी कई सामाजिक काम करते है। भले ही आज सुनील शेट्टी को कम फिल्में मिल रही हों, लेकिन वो हर साल 100 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई करते हैं। सुनील शेट्टी रेस्टोरेंट्स के अलावा,  पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम से एक प्रोडक्शन हॉउस भी चलाते हैं।

साभार – INTERNET

सुनील शेट्टी रेस्टोरेंट्स और प्रोडक्शन हॉउस के अलावा, कपड़ों का बुटिक चलाते हैं। वो सुनील शेट्टी ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड में बिजनेस कल्चर को एक नया रुप दिया है। उनको ही देखकर कई अन्य स्टार्स ने भी बिजनेस करना शुरु किया।

साभार – INTERNET

एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने बताया था कि उनके पिता कभी रेस्टोरेंट में प्लेट साफ करने का काम किया करते थे। जिस रेस्टोरेंट में उनके पिता काम किया करते थे उसे सुनिल शेट्टी ने साल 2013 खरीद लिया

मनोरंजन

सुप्रिया श्रीनेत पर कंगना का पलटवार, कहा- हर महिला गरिमा की हकदार है

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कंगना रनौत को हाल ही में भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। उनके नाम की घोषणा के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेत्री को लेकर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। पोस्ट में आपत्तिजनक और अपमानजनक कैप्शन के साथ कम कपड़ों में कंगना रनौत की एक तस्वीर दिखाई गई थी।

इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा होने के बाद श्रीनेत ने एक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें कहा गया कि पोस्ट को हटा दिया गया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक बिल्कुल घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं एक महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि, मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करते हुए एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर श्रीनेत की पोस्ट जो अब हटा दी गई है, उसमें रनौत की तस्वीर के साथ पूछा गया था: क्या भाव चल रहा है मंडी में, कोई बताएगा? इस पोस्ट पर भाजपा और रनौत की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है। रनौत ने कहा, “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने सभी प्रकार की भूमिका निभाई है — क्वीन में एक भोली भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

उन्होंने आगे कहा, हमें अपनी बेटियों को किसी भी तरह के पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर्स को किसी प्रकार के अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला गरिमा की हकदार है।

 

 

 

Continue Reading

Trending