Connect with us

मनोरंजन

सलमान खान करने जा रहे हैं ऐसा काम, इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगी तारीख

Published

on

सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड के इतिहास में जो आज तक नहीं हुआ वो जल्दी होने जा रहा है। सुपरस्टार कमल हासन और सलमान खान पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। खबर है कि कमल जल्द ही सलमान के रियलिटी शो ‘दस का दम’ में नजर आने वाले हैं। कमल अपनी आगामी फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ के प्रचार के लिए शो में शिरकत करेंगे।

सलमान खान

आपको बता दें कि दोनों एक्टर्स बिग बॉस से जुड़े हैं। जहां सलमान हिंदी वर्जन को होस्ट करते हैं वहीं कमल हासन तमिल संस्करण को होस्ट करते नजर आते हैं। लेकिन एक ही शो से जुड़े होने के बावजूद दोनों ने आज तक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया है।

सलमान खान

बता दें कि साल 2013 में जब विश्वरुप को लेकर विवाद चल रहा था उस समय सलमान कमल हासन के समर्थन में उतर आए थे। तब उन्होंने प्रशंसकों से यह फिल्म देखने की अपिल की थी। सलमान फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग पर भी पहुंचे थे।

सलमान खान

अब एक बार फिर ‘दबंग’ अभिनेता सलमान के समर्थन में हैं। ‘विश्वरूपम 2’ का ट्रेलर जून में रिलीज हुआ था। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। फिल्म का ट्रेलर हॉलीवुड फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रहा था। फिल्म की शूटिंग तमिल और हिंदी में की गई और तेलुगू में इसे डब किया गया। कमल हासन की यह फिल्म 10 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखाती नजर आएगी।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार हुए कोरोना का शिकार

Published

on

By

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार भी कोरोना का शिकार हो गए हैं। उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। उन्होंने अपना मेड‍िकल टेस्ट करवाया था, जिसमें उनका कोरोना टेस्ट भी किया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई।

किरण कुमार ने कहा-‘ मुंबई के एक अस्पताल में मेरा एक छोटा-सा मेडिकल उपचार किया जाना था, जिसके लिए मेरे कई तरह के टेस्ट लिए गए थे। इसी के तहत मेरा कोविड-19 टेस्ट भी लिया गया और 14 मई को मुझे इस बात का पता चला कि मुझे कोरोना पॉजिटिव हूं।’

बॉलीवुड डायरेक्टर कुणाल कोहली की मासी का कोरोना से निधन, 8 हफ्ते से अस्पताल में थीं भर्ती

एक्टर ने आगे कहा-‘मुझमें कोरोना वायरस का किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं था। न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ। एसिम्टमैटिक होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं।’

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending