Connect with us

मनोरंजन

इन बॉलीवुड एक्टर्स की डेब्यू फिल्म देखकर दीवाने हो गए थे लोग, आखिरी वाला हैं सुपरस्टार

Published

on

बॉलीवुड की दुनिया में हर रोज हजारों लोग अपनी किस्मत अपना टैलेंट लेकर स्टार बनने आते हैं। लेकिन, बॉलीवुड में सफल होना टैलेंट से ज्यादा किस्मत पर डिपेंड करता है। बॉलीवुड में हर सप्ताह सैकड़ो फ़िल्म रिलीज होती है लेकिन कई फिल्में कब आती हैं कब चली जाती है किसी को कुछ पता नही चलता।

बॉलीवुड में किसी सितारे की तरह चमकना और लोगों के दिल मे राज करना आसान बिल्कुल नहीं है। इसके लिए बहुत ज्यादा सब्र और मेहनत की जरूरत होती है। आज आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने डेब्यू करते ही अपनी पहली फ़िल्म में हिट हो गए और लोगों के दिल पर राज करने लगे।

साभार – INTERNET

बॉबी देओल – लंबे घुंघराले बाल और खूबसूरत चेहरे के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले बॉबी देओल की पहली फिल्म बरसात सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में बॉबी देओल के काम को लोगों ने खूब पसंद किया था।

साभार – INTERNET

टाइगर श्रॉफ – आज भले ही टाइगर श्रॉफ एक दमदार बॉडी वाले एक्शन हीरो के तौर पर जानते हैं लेकिन टाइगर श्रॉफ में फिल्मी दुनिया में कदम एक मासूम चेहरे के साथ रखी थी। टाइगर की पहली फिल्म हीरोपंती सुपरहिट साबित हुई थी।

साभार – INTERNET

रितिक रोशन – खूबसूरत चेहरा, दमदार बॉडी और बेहतरीन डांस के साथ फिल्म कहो ना प्यार है से ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में ब्लॉकबस्टर एंट्री मारी थी। आपको बता दें कि रितिक की यह फिल्म बॉलीवुड में सबसे ज्यादा अवार्ड जीतने वाली फिल्म है। इस फिल्म ने 92 अवार्ड जीते थे।

साभार – INTERNET

आमिर खान – जाहिर सी बात है आज बॉलीवुड में कमाई के मामले में आमिर खान से बड़ा सुपरस्टार कोई नहीं हैं। आमिर खान ने फिल्मों में कदम “कयामत से कयामत तक” से रखा था। आज भी यह फिल्म आमिर खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है।

साभार – INTERNET

संजय दत्त – संजू फ़िल्म के आने के बाद संजू बाबा की जिंदगी भर के बारे में हर कोई जानने लगा है और आपको शायद पता भी होगा कि उनकी पहली फिल्म रॉकी थी। संजय दत्त ने भी अपनी पहली फिल्म से ही लोगों के दिल पर एक खाली लग रही थी और उनकी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

साभार – INTERNET

सनी देओल  – बॉलीवुड में सनी देओल के बराबर दमदार आवाज और नेचुरल ताकतवर बॉडी वाला हीरो आज तक कोई नहीं हुआ। आज भी सनी देओल द्वारा अपनी दमदार आवाज में बोले गए डायलॉग्स के लोग दीवाने हैं। सनी लियोन भी अपने भाई बॉबी देओल की तरह ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ब्लॉकबस्टर फ़िल्में बेताब से की थी।

साभार – INTERNET

अजय देवगन – यादगार गाने हो, दमदार एक्शन हो, या रोमांटिक सीन हो, सबकुछ बेहतरीन था अजय देवगन की पहली फिल्म फुल और कांटे में। इस लिस्ट में शामिल अन्य सभी एक्टर अपने फिल्मी बैकग्राउंड की बदौलत पहली फिल्म से ही सुपरहिट हो गये, लेकिन अजय देवगन एकलौते ऐसे सुपरस्टार है, जो बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे।

साभार – INTERNET

सलमान खान – सलमान खान फिल्मों में कदम एक मुख्य एक्टर के तौर पर नहीं रखा था। फिल्म बीवी हो तो ऐसी में उन्होंने एक साइड एक्टर के तौर पर काम किया है। यह फ़िल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी लेकिन सलमान खान की मुख्य एक्टर के तौर पर आई पहली फिल्म में मैंने प्यार किया बॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शुमार की जाती है। आज भी यह फ़िल्म सलमान के कैरियर की सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक है।

मनोरंजन

‘पानीपत’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, पहले वीकेंड का कलेक्शन रहा बेहद खराब

Published

on

मुंबई। अर्जुन कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म पानीपत बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। लगभग 100 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म का वीकेंड कलेक्शन काफी कम रहा है।

रविवार को फिल्म ने 7.78 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 17.68 करोड़ हो गया है। वहीं इसके साथ रिलीज हुई फिल्म पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही।

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने आशुतोष गोवारिकर और संजय दत्त जैसे दिग्गजों को मात दे दी है। पति पत्नी और वो ने पहले वीकेंड में 35.92 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending