Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

क्रिकेटर शमी की वाइफ हसीन जहां रियल लाइफ में हैं “हसीन”, सामने आई HOT तस्वीरें

Published

on

Loading

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी की वाइफ ग्लैमर दुनिया मे फिर से वापसी कर रही हैं। पहले उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी लेकिन उन्होंने फिर इस दुनिया मे वापस लौटने का फैसला कर लिया है। दरसअल, इन दिनों हसीन जहां और शमी के रिश्तों में कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं।

साभार – INTERNET

इन दिनों हसीन जहां मॉडलिंग की दुनिया में व्यस्त हो चुकी हैं। खबरें आ रही हैं कि वो डायरेक्टर अमजद खान की फिल्म ‘फतवा’ में डेब्यू कर सकती हैं। इस फिल्म में वह पत्रकार की भूमिका निभा सकती हैं। इस बारे में हसीन का कहना है कि उन्हें अपनी और बच्ची की जिंदगी चलाने के लिए काम करने की जरूरत है।

साभार – INTERNET

खबरों की मानें तो हसीन ने कहा था कि शमी को उनकी मॉडलिंग करना पसंद नहीं है इसलिए उन्होंने इसे छोड़ दिया था। अब ये दोनों लड़ाई के कारण एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं और इस बीच हसीन ने दोबारा मॉडलिंग में पैर जमाने का फैसला लिया।

साभार – INTERNET

मीडिया से हुई बातचीत में हसीन ने कहा, ”अपनी बच्ची और अपनी जिंदगी के लिए मैंने अमजद खान से संपर्क किया और वे सहमत हो गए थे। मुझे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी पैसे की जरूरत होगी।”

साभार – INTERNET

कुछ महीने पहले हसीन ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिन पर शमी का कहना था कि यह सब झूठ है। इसके बाद बीसीसीआई ने इस मामले में शमी को क्लीन चीट दे दी है।

साभार – INTERNET

हसीन प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं। 2014 में शमी से शादी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending