Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

बॉलीवुड स्टार्स क्यों कराते है विदेश में कैंसर का इलाज, वजह जानकर हैरान रह जाएगें आप

Published

on

Loading

कैंसर एक ऐसी बीमारी है जिसके नाम से ही इंसान डर जाता है। और खुदा न खास्ता अगर यह बीमारी हो गयी तो फिर अधिकांश लोग जीने की उम्मीद ही छोड़ देते हैं। लेकिन आपको बता दें कैंसर अब लाईलाज बीमारी नहीं रही। अगर समय से ट्रीटमेंट शुरू किया जाए तो बहुत जल्द ही इससे छुटकारा मिल जाता है। आप क्रिकेट स्टार युवराज सिंह को ही ले लीजिए कि कैसे उन्होंने इस बीमारी से न सिर्फ लड़ाई की बल्कि जीते भी।

साभार – इंटरनेट

खैर,  आपको बता दें कि अपने देश मे कैंसर जैसी बीमारी के इलाज की पूरी सुविधा उपलब्ध है। फिर भी आपने सुना होगा कि किसी सेलिब्रिटी को अगर यह बीमारी हो जाती है तो वह अपने देश की बजाय विदेश में इलाज को प्रियॉरिटी देता है। आखिर इसके पीछे का मुख्य उद्देश्य क्या है। क्यों यह सितारे अपने देश मे इलाज कराना पसंद नहीं करते? इस बात की पूरी पड़ताल की है हमने। आइये आपको भी बताते हैं इसके पीछे का सच –

साभार – इंटरनेट

एक्ट्रेस सोनाली अपने कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो चुकी हैं, जहां इनकी इस गंभीर बीमारी का इलाज शुरू कर दिया गया है। सोनाली ने अपने इलाज के लिए अपने बाल भी कटवा लिए हैं, और ये वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर इमोशनल हो जा रहे हैं।

बॉलीवुड सेलेब्रिटी हमेशा से अपने कैंसर का इलाज भारत में नहीं बल्कि विदेश में जाकर करवाते हैं। आप सभी सोच रहे होंगे कि जब अब भारत में भी कैंसर के इलाज के लिए अस्पताल उपलब्ध हैं। तो ये सितारे इलाज के लिए विदेश को ही क्यों चुनते हैं, तो आज हम आपको इस पोस्ट में यही बताने वाले हैं।

साभार – इंटरनेट

दरअसल,  बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में मशहूर होते हैं। उनके लिए उनकी लुक उनकी सबसे पहली प्रायोरिटी होती है। और विदेश में आपके सुविधा और जरूरतों को मद्दे नजर रखे हुए इलाज किया जाता है, जो कि भारत में उतनी हद्द तक मुमकिन नहीं है।

आपको बता दें, कि कैंसर का इलाज का हमारे शरीर और चेहरे पर बहुत गहरा असर पड़ता है। ऐसे में इलाज के लिए विदेश को चुनना लाजमी है, क्योंकि सितारों के लिए उनकी खूबसूरती बेहद मायने रखती है।

नेशनल

शाम 5 बजे तक किस राज्य में कितने प्रतिशत हुआ मतदान, जानें यहां

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तहत आज 16 राज्य और 5 केन्द्र शासित प्रदेशों में वोटिंग हो रही है। इसके साथ ही अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम विधानसभा के लिए भी आज वोट डाले जा रहे हैं। 16 करोड़ 63 लाख से ज्यादा मतदाता 102 सीटों के लिए पहले फेज में 1 हज़ार 625 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। आइये जानते शाम पांच बजे तक किस राज्य में कितना मतदान हुआ है।

शाम 5 बजे तक किस राज्य में कितना हुआ मतदान

अंडमान-निकोबार – 56.87
अरुणांचल प्रदेश – 63.03
असम -70.77
बिहार – 46.32
छग – 63.41
जम्मू कश्मीर – 65.08
लक्ष्द्वीव – 59.02
मप्र – 63.25
महाराष्ट्र – 54.85
मणिपुर- 67.46
मेघालय – 69.91
मिजोरम – 52.62
नागालैंड – 55.72
पूड्डूचेरी – 72.84
राजस्थान -50.27
सिक्किम – 67.58
तमिलनाडु – 62.02
त्रिपुरा – 76.10
उत्तर प्रदेश – 57.54
उत्तराखंड – 53.56
पश्चिम बंगाल – 77.57

Continue Reading

Trending