Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड के ये एक्टर बिना शादी किये ही हो गए बूढ़े, आखिरी नाम हैरान कर देगा आपको

Published

on

Loading

अपनी ज़िंदगी मे शादी का लड्डू हर कोई खाना चाहता है। यह जरूरी भी है क्योंकि तन्हाइयों में अक्सर कोई जी नही पाता। सबको अपनी लाइफ में अपने सुख दुख बांटने के लिए एक लाइफ पार्टनर जरूर चाहिए। बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स का आज घर बस चुका है और वे अपनी लाइफ में काफी खुश हैं। लेकिन, कुछ एक्टर ऐसे भी हैं जिनके जीवन मे शादी शब्द आज भी एक्जिस्ट नहीं करता। यह एक्टर कुंवारे ही बूढ़े हो चले हैं।

साभार – इंटरनेट

अक्षय खन्ना – बता दे की, बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अक्षय खन्ना अब पुरे 43 साल के हो गए हैं। लेकिन, आज तक उन्होंने शादी तक नहीं की हैं। चौकाने वाली बात तो यह हैं की, बिना शादी किये आज वह एक बूढ़े की तरह दिखने लगे हैं।

साभार – इंटरनेट

सादाब खान – राजा की आएगी बारात, रेफ्यूजी और बेताबी जैसी फिल्मो में काम कर चुके एक्टर सादाब खान भी आज पुरे 44 वर्ष के हो गए हैं। उन्होंने भी आज तक शादी नहीं की हैं। बिना शादी किये सादाब खान पूरी तरह से आज बूढ़े लगते हैं।

साभार – इंटरनेट

उदय चोपड़ा – धूम जैसी सुपरहिट फिल्म में अभिनय कर चुके एक्टर उदय भी आज पुरे 45 साल के हो गए हैं। जिन्होंने अब तक शादी का ख्याल तक नहीं किया वो आज बुरी तरह बूढ़े नजर आने लगे हैं।

साभार – इंटरनेट

हरमन बावेजा – वॉट्स ओर राशि जैसी फिल्म में एक्टिंग कर चुके एक्टर हरमन बवेजा सिर्फ 37 के हैं। बता दे की, अब भी उन्होंने शादी का विचार तक नहीं आया हैं की, वह आज काफी तरह बदल और बूढ़े लगाने लगे हैं।

साभार – इंटरनेट

सलमान खान – बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान आज बॉलीवुड के सबसे काबिल और हिट एक्टर हैं। जिनकी कई फिल्मे आज तक सुपरहिट साबित हुइ हैं। आपको जानकर हैरान होगी की, सलमान आज 52 साल के हो गए हैं। फिर भी उन्होंने शादी करने का सपना तक नहीं देखा हैं। ऐसे में आज वह बिना मेकअप असल जिंदगी में बूढ़े नजर आने लगे हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending