Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

Video: अब आप भी देख सकेंगे कि कैसे बचाया गया थाइलैंड की गुफा से 12 बच्चों को…

Published

on

थाइलैंड

थाईलैंड। उत्तरी थाइलैंड में 12 बच्चों और उनके प्रशिक्षकों को एक गुफा से सुरक्षित बाहर निकालने के नाटकीय अभियान ने ‘प्योर फ्लिक्स एंटरटेनमेंट’ को आकर्षित किया है और कंपनी ने इसकी कहानी पर फिल्म बनाने के अधिकार सुरक्षित कर लिए हैं। ‘हॉलीवुड रिपोर्टर’ के अनुसार, बैनर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिशेल स्कॉट ने मंगलवार को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर इसकी घोषणा की। फिल्म का सह निर्माण काओज एंटरटेनमेंट के एडम स्मिथ करेंगे। यह फिल्म तीन से छह करोड़ डॉलर के बजट में बनेगी।

ปฏิบัติการที่โลกต้องจดจำThe operation the world never forgets.18 วัน ที่ผู้คนทั้งโลกรวมใจมาอยู่ด้วยกัน รวมพลังช่วยกันพานักฟุตบอลทีมหมูป่าอะคาเดมี 12 คนและโค้ช กลับบ้านและเราจะจดจำความเสียสละ ความงดงามในจิตใจของเรือโทสมาน กุนัน ตลอดไป“ภารกิจไม่สำเร็จ ไม่พบเราไม่เลิก”Hooyah Hooyah Hooyah

Gepostet von Thai NavySEAL am Mittwoch, 11. Juli 2018

स्कॉट कई दिनों से प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। स्कॉट ने ‘हॉलीवुड रिपोर्टर’ को थाईलैंड से फोन पर बताया, मैंने जो बहादुरी और वीरता देखी, वह वास्तव में प्रेरणादायक है, इसलिए, हां, हमारे लिए यह एक फिल्म होगी।

स्कॉट ने कहा, मैंने बचाव अभियान में शामिल रहे लगभग 90 गोताखोरों और गुफा में फंसे कुछ बच्चों के परिजनों से बात की, हालांकि अभी भी अस्पताल में भर्ती होने के कारण बच्चों से बात नहीं हो सकी।

स्कॉट के लिए यह कहानी इसलिए भी काफी हद तक महत्व रखती है क्योंकि उनकी पत्नी के मित्र समन कुनन की मौत इसी अभियान में बचाव कार्य करते हुए हुई है।

उन्होंने कहा, यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह इस अभियान के दौरान मारे गए एक सैनिक सहित इसमें शामिल प्रत्येक व्यक्ति के लिए सम्मान है।

अन्तर्राष्ट्रीय

एक ऐसा देश जहां पराई लड़कियों से संबंध बनाने के लिए ‘सरकार’ पैसे देती है

Published

on

By

हर देश में प्रॉस्टीटूशन यानि वैश्यावृति काफी सक्रिय तौर पर चल रहा है, फिर चाहे वो हमारा देश ही क्यों न हो। वेश्यावृति का कारोबार हमारे देश में आग की तरह फैलता जा रहा है।

कुछ देशों में इसे कानूनी घोषित कर दिया तो कही इसे गैरकानूनी तरीके से चलाया जाता है जिसे रेड लाइट एरिया बोलते हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां कॉलगर्ल का खर्च वहां की सरकार उठाती है।

दुनिया में हर देश की सरकार अपने देश की वृत्ति को आगे बढ़ने के लिए जनता की मदद करती है, लेकिन इस देश में परै महिलाओं के साथ संबंध बनाने के लिए उसका खर्च सरकार देती है।

हम बात कर रहे हैं नीदरलैंड की जहां सरकार कॉल गर्ल्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैसे देती है। जानकारी के मुताबिक, नीदरलैंड में किसी मरीज के इलाज के दौरान डॉक्टर की सलाह पर दवाओं के साथ-साथ कॉलगर्ल के साथ संबंध बनाने पर होने वाले खर्च को भी इलाज के खर्च में शामिल करने का प्रावधान है। ये बात बेहद अजीब है लेकिन सच भी है।

Continue Reading

Trending