Connect with us

मनोरंजन

ब्लू ड्रेस में बला की खूबसूरत लगती है ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख हो जाएंगे बेकाबू

Published

on

काजल अग्रवाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड में यूं तो हसीनाओं की कमीं नहीं है लेकिन आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अगर ब्लू कलर की ड्रेस पहन ले तो बला की खूबसूरत लगती है।

काजल अग्रवाल

इस एक्ट्रेस का नाम काजल अग्रवाल है। काजल ने बॉलीवुड में एंट्री फिल्म ‘सिंघम’ से की थी।

एक्ट्रेस

देखा जाए तो काजल ने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में नहीं की हिंदी सिनेमा के चाहने वालों में काजल ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दमपर अलग मुकाम हासिल किया है।

काजल अग्रवाल

काजल ने साउथ इंडियन फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में आई तेलुगू फिल्म ‘तेजा’ से की थी।

काजल अग्रवाल

साउथ इंडस्ट्री में काजल को असली पहचान उनकी फिल्म मगधिरा से मिली थी। यह फिल्म उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई।

मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बेड पर हो जाती हैं उत्तेजित, बाद में आती है बहुत शर्म!

Published

on

एक्ट्रेस

मुंबई। बिग बॉस के सीजन 12 को शुरु हुए 1 हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है। इस  एक हफ्ते में अगर किसी जोड़ी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं है तो वो अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी है। अक्सर विवादों में रहने वाला टीवी शो बिग बॉस एक हफ्ते में ही टीआरपी की रेस में अमिताभ के केबीसी को पछाड़ता नजर आ रहा है।

एक्ट्रेस

बिग बॉस के घर में इस समय 5 जोड़ियां और पांच सिंगल लोग हैं। आम तौर पर बिग बॉस में केंटेस्टेंट जो भी बातें होती हैं वो लोगों को पता चल जाती हैं लेकिन आज हम आपको कैमरे के पीछे की ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

एक्ट्रेस

 शो के दौरान मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे दीपिका को कुछ ऐसी निजी बात बताईं जिसे जानकर आपको बिल्कुल यकीन नहीं होगा। इस वीडियो को कलर्स के VOOT ऐप पर ‘अनसीन अनदेखा’ में दिखाया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि टेलीविजन एक्ट्रेस नेहा पेंडसे दीपिका कक्कड़ के साथ अपनी निजी बातें शेयर कर रही हैं। नेहा दीपिका से अपने सोने के तरीके को लेकर बात करती हैं।

एक्ट्रेस

नेहा पेंडसे दीपिका से एक किस्सा साझा करते हुए कहती हैं – ‘तुमने देखा होगा जब मैं सोती हूं तो बेड पर उत्तेजित हो जाती हूं।’ इस वीडियो में नेहा दीपिका को अपनी बात को समझाने के लिए सोने के तरीके को करके भी दिखाती हैं। नेहा कहती हैं कि जब वह सो के उठती हैं तो पूरा बेड बिखर जाता है। कभी चादर उधर पड़ी रहती है तो कभी कुछ और। सोते वक्त भी दिमाग एक जगह नहीं रहता, कुछ न कुछ चलता ही रहता है।

नेहा कहती हैं कि उन्हें बहुत शर्म भी आती हैं क्योंकि सबको पता चल गया है कि मैं कैसे सोती हूं। तभी दीपिका कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है किनारे का बेड है तो कोई नहीं देख रहा। आपको बता दें, इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट ‘बिग बॉस’ से बेघर नहीं हुआ है। बिग बॉस में एलिमिनेशन अगले हफ्ते से होगा।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending