Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ब्लू ड्रेस में बला की खूबसूरत लगती है ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख हो जाएंगे बेकाबू

Published

on

काजल अग्रवाल

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड में यूं तो हसीनाओं की कमीं नहीं है लेकिन आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अगर ब्लू कलर की ड्रेस पहन ले तो बला की खूबसूरत लगती है।

काजल अग्रवाल

इस एक्ट्रेस का नाम काजल अग्रवाल है। काजल ने बॉलीवुड में एंट्री फिल्म ‘सिंघम’ से की थी।

एक्ट्रेस

देखा जाए तो काजल ने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में नहीं की हिंदी सिनेमा के चाहने वालों में काजल ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दमपर अलग मुकाम हासिल किया है।

काजल अग्रवाल

काजल ने साउथ इंडियन फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में आई तेलुगू फिल्म ‘तेजा’ से की थी।

काजल अग्रवाल

साउथ इंडस्ट्री में काजल को असली पहचान उनकी फिल्म मगधिरा से मिली थी। यह फिल्म उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending