Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कैंसर से जूझ रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली इस तरह अपने आंसूओं और दर्द को कर रही हैं काबू

Published

on

सोनाली बेंद्रे

Loading

न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क में ‘उच्चस्तर’ के कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री-लेखिका सोनाली बेंद्रे बहल का कहना है कि हर दिन अपने साथ चुनौतियां और जीत दोनों साथ लेकर आता है और सोनाली सिर्फ सकारात्मक पक्ष पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली ने मंगलवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह छोटे बालों में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने दोस्तों, प्रशंसकों और परिवार के सदस्यों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने कैंसर से निपटने में अपने अनुभवों की कहानियां साझा की और उन्हें अपना प्यार व समर्थन दिया।

सोनाली बेंद्रे

 

उन्होंने कहा, मैं अपने पसंदीदा लेखक इसाबेल एलेंडे के बारे में बताऊं। हमें नहीं पता कि हम अंदर से कितने मजबूत हैं, जब तक हमें अपनी पूरी ताकत दिखाने के लिए मजबूर न कर दिया जाए। त्रासदी, युद्ध के समय और आवश्यकता के अनुसार लोग अद्भुत चीजें करते हैं। अस्तित्व और नवीकरण की मानव क्षमता अद्भुत है।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली ने कहा, मुझे अपने चाहने वालों से जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए बहुत आभारी हूं। चाहे यह आपकी हों, या आपके प्रियजनों की, आपकी कहानियों ने मुझे शक्ति और साहस की अतिरिक्त खुराक दी है, और बड़ी बात इस बारे में ज्ञान कि मैं अकेली नहीं हूं।

सोनाली बेंद्रे

इस बदलाव से निपटने के बारे में उन्होंने कहा, हर दिन अपने साथ चुनौतियां और जीत दोनों साथ लेकर आता है और अब से मैं हर दिन को एक अवसर के रूप में देख रही हूं।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली ने कहा, मैं सिर्फ जिस एक चीज पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास कर रही हूं, वह है सकारात्मक नजरिया..इससे सामना करने का यह मेरा तरीका है। अपने सफर को साझा करना इस प्रक्रिया का हिस्सा है। मैं सिर्फ आशा कर सकती हूं कि यह आपको याद दिलाए कि आपने सबकुछ नहीं खोया है और कोई न कोई कहीं न कहीं समझेगा कि आप किस समय से गुजर रहे हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending