Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस शादीशुदा होने के बावजूद रहती हैं पति से अलग, चौथा नाम चौंकाने वाला है!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में एक्ट्रेस खुद को इतना मेनटेन रखती हैं कि पता ही नहीं चल पाता कि वह शादीशुदा हैं या सिंगल। आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो हैं जो है तो  शादीशुदा लेकिन अपने पति के साथ नहीं रहती। हैरानी वाली बात ये है कि ज्यादातर लोग इन एक्ट्रेस को सिंगल ही समझते हैं। आईए जानते हैं इन एक्ट्रेस के बारे में…

सुरवीन चावला

एक्ट्रेस

हेट स्टोरी 2 से तहलका मचा देने वाली अभिनेत्री सुरवीन चावला की शादी इटली में 28 जुलाई 2015 को बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर के साथ हुई थी।

माही गिल

एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल ने देव डी में अपनी परफॉर्मेंस देव डी से सबको चौंका दिया था। माही गिल बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने से पहले चंड़ीगढ़ में शादी करके सेटल हो गई थी।

राधिका आप्टे

एक्ट्रेस

राधिका आप्टे की शादी 2012 में फेमस सिंगर बेनेडिक्ट टेलर से हुई थी। हालांकि राधिका कभी भी अपनी निजी जिंदगी और हस्बेंड के बारे में बात नहीं करती।

अदिती राव

एक्ट्रेस

अदिती राव हैदरी जब केवल 21 साल की थी तब उनकी शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी। हालांकि बाद में वे अपने पति से अलग हो गईं।

ट्यूलिप जोशी

एक्ट्रेस

‘मेरे यार की शादी है’ से फिल्मी सफर शुरु करने वाली ट्यूलिप जोशी की शादी पंजाब रेजिमेंट की 19वीं बटालियन में आर्मी कमिशन ऑफिसर के पद पर 6 साल से तैनात कैप्टन विनोद नय्यर से हुई है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending